कोरोना संकटकाल में निस्वार्थ भाव से अनगिनत जरूरतमंद लोगों के मदद करने वाले सोनू सूद भी कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर से नहीं बच पाए और वह कोरोना संक्रमित हो गए । कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोनू सूद क्वारंटीन रहे लेकिन उनका मदद करने का सिलसिला थमा नहीं है । और अब सोनू सूद ने कोरोना को मात दे दी है और उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है । बता दें कि कुछ दिन पहले ही सोनू ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी और इसलिए वह कोरोना को इतनी जल्दी मात देने में कामयाब हो पाए ।

सोनू सूद ने महज 1 हफ़्ते में दी कोरोना को मात, कोविड वैक्सीन है इसकी वजह

सोनू सूद हुए कोरोना मुक्त

अपने कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी सोनू ने ट्विटर पर दी । सोनू ने ट्वीट कर कहा कि उनका कोविड-19 टेस्ट निगेटिव है । बता दें कि सोनू ने 17 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी । 23 अप्रैल को उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया । सोनू ने पॉजिटिव आने के 10 दिन पहले ही वैक्सीन लगवाई थी ।

लोगों की मदद करने का हौंसला नहीं हुआ कम

पॉजिटिव होने के बाद भी सोनू का मदद करने का सिलसिला थमा नहीं । उन्हें कभी बेड के लिए रिक्वेस्ट आईं तो कभी रेमिडिसिवर के लिए । लेकिन उन्होंने उनसे जितना हो सका, लोगों के ये उपलब्ध करवाए । हालांकि सभी का मदद न कर पाने पर उन्होंने खुद को मजबूर भी फ़ील किया जिसका जिक्र उन्होंने ट्वीट करके किया । सोनू ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें 570 बेड के लिए रिक्वेस्ट आईं, जिसमें से उन्होंने 112 लोगों को बेड उपलब्ध कराया है । वहीं, रेमिडिसिवर के 1477 रिक्वेस्ट आईं, जिनमें 18 लोगों को उपलब्ध कराईं ।

इससे पहले अर्जुन रामपाल भी कोरोना को पॉजिटिव रिजल्ट आने के 5-6 दिन के भीतर मात दे चुके हैं । उन्होंने बताया था कि वह वैक्सीन का पहला डोज ले चुके थे । एक हफ्ते के अंदर संक्रमण से मुक्त हुए अर्जुन ने बताया था कि डॉक्टर्स ने जल्द ठीक होने की वजह उनका वैक्सीनेटेड होना बताया था ।

बता दें कि सोनू ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर शेयर करते हुए लिखा था कि, “नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड 19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है । इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है । चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का । याद रहे, कोई भी तकलीफ हो.. मैं हमेशा आपके साथ हूं ।”