बीते साल ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कबीर सिंह के निर्माता मुराद खेतानी ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ साउथ की सुपरहिट फ़िल्म थाडम के हिंदी रीमेक को अनाउंस किया । इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मृणाल ठाकुर नजर आने वाली थी । और मेकर्स थाडम की शूटिंग नवंबर से शुरू करने वाले थे लेकिन किसी कारणवश फ़िल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई । और अब इस फ़िल्म को लेकर सुनने में आया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा थाडम रीमेक से बाहर हो गए गए हैं । कहा जा रहा है कि अभिनेता को नया स्क्रीनप्ले पसंद नहीं आया जिसके चलते उन्होंने फ़िल्म से बाहर होने का फ़ैसला किया । इसलिए यह फ़िल्म होल्ड पर चली गई थी ।

एक्शन-पैक्ड थाडम के रीमेक में अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की जगह नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर, पहली बार निभाएंगे डबल रोल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने छोड़ी थाडम रीमेक

सिद्धार्थ के फ़िल्म छोड़ने के बाद मेकर्स ने नए एक्टर का चुनाव कर लिया है । सूत्रों की मानें तो, “थाडम के हिंदी रीमेक में अब सिद्धार्थ की जगह आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे । यह एक एक्शन पैक्ड फ़िल्म है जिसमें अभिनेता के डबल रोल होंगे । ऐसा पहली बार होगा जब किसी फ़िल्म में आदित्य डबल रोल निभाएंगे । असल में जब सिद्धार्थ ने इस फ़िल्म को छोड़ा तो मेकर्स को एक ऐसे गुड लुकिंग अभिनेता की तलाश थी जो एक्शन में भी जंचे । और आदित्य इस कसौटी पर खरे उतरे । इसके अलावा मृणाल अपना किरदार ही निभाएंगी ।”

आदित्य इन दिनों अहमद खान की फ़िल्म ओम-द बैटल विथ इन को पूरा करने में जुटे हुए हैं । “जब थाडम की टीम ने आदित्य को अप्रोच किया तो उन्हें फ़िल्म की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई । साथ ही उन्हें किरदारों की क्वालिटी भी काफ़ी पसंद आई । उन्होंने तुरंत फ़िल्म को अपनी डेट्स दे दी ।

आदित्य की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, ओम-द बैटल विथ इन में उनके साथ संजना सांघी नजर आएंगी ।