793787161

माफ़ कीजिएगा, आप अपनी पत्नी को कुतिया  (बिट्च) नहीं कह सकते भले ही उसने आपको धोखा दिया हो ।  यदि आप अक्षय कुमार हैं  विशेष रूप से तब तो बिल्कुल भी नहीं ।

जब रुस्तम के मेकर्स ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से अपनी फ़िल्म को जारी करने का प्रमाण पत्र लेने के लिए संपर्क किया तब उन्हें यह प्रबल और स्पष्ट संदेश दिया गया ।

यद्यपि अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्म रुस्तम सेंसर बोर्ड द्दारा 'यूए' प्रमाणपत्र के साथ पारित की गई है , लेकिन फ़िर भी सीबीएफसी दो मौखिक कटौती करने के लिए फ़िल्म के मेकर्स को बोला है, अर्थात कुतिया (बिट्च)  और हरामजादा (बास्टर्ड)  , ये दोनों ही हल्के अंग्रेजी भाषा अपशब्द हैं , जिन्हें हिंदी फिल्मों में बार-बार सुना गया है ।

करीबी सूत्रों के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ने रुस्तम को बिना किसी कटौती के पास किया है सिवाय दो मौखिक कटौती के, जिसमें दो अंग्रेज़ी भाषा के अपशब्द हैं । क्योंकि फ़िल्म स्टार अक्षय कुमार ने ये अपशब्द बोलें हैं इसलिए इन्हें निकालने का आदेश दिया गया । चूंकि अक्षय कुमार की एक साफ़ और अच्छे इंसान की इमेज हैं जो सभी इंसानों की इज्जत करता है फ़िर चाहे वो महिला हो या पुरुष । उनके मुंह से गाली अच्छी नहीं लगती ।