अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह के अभिनय से सजी रॉम-कॉम फ़िल्म दे दे प्यार दे इसी हफ़्ते सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । इस फ़िल्म की कहानी एक 50 साल के व्यक्ति, जिसका किरदार अजय देवगन निभा रहे हैं, का अपने से करीब आधी उम्र की लड़की के साथ अफ़ेयर चलाने के इर्द-गिर्द घूमती है । दे दे प्यार दे में जहां अजय देवगन 50 साल के व्यक्ति का किरदार निभा रहे है वहीं रकुल प्रीत सिंह उनकी गर्लफ़्रेंड व तब्बू उनकी एक्स पत्नी के किरदार में नजर आएंगी । चूंकि यह फ़िल्म इसी हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है ऐसे में मेकर्स ने इसकी रिलीज में कुछ फ़ेरबदल किया है ।

दे दे प्यार दे  : अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा की रिलीज में हुआ फ़ेरबदल

दे दे प्यार दे इसी हफ़्ते सिनेमाघरों में रिलीज होगी

अकीव अली द्दारा निर्देशित फ़िल्म दे दे प्यार दे एक शहरी रोम-कॉम फ़िल्म है जिसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है । यह फ़ि्ल्म वैसे तो 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है लेकिन पेड रिव्यूज के लिए यह 16 मई को रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : दे दे प्यार दे ट्रेलर लॉंच : मीटू में फ़ंसने के बावजूद 'संस्कारी' आलोक नाथ को फ़िल्म में लेने पर अजय देवगन ने दी सफ़ाई

इस फ़िल्म के अलावा अजय ऐतिहासिक फ़िल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर में, रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फ़िल्म में, सैय्यद अब्दुल रहीम बायोपिक और भुज- द प्राइड ऑफ़ इंडिया में भी नजर आएंगे ।