आज अजय देवगन अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं और आज ही उनकी आगामी फ़िल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर लॉंच हुआ है । ट्रेलर को सभी के द्दारा खूब पसंद किया जा रहा है । इस फ़िल्म में खास बात ये है कि इसमें लीड रोल में नजर आने वाले अजय देवगन के पिता की भूमिका में आलोकनाथ नजर आएंगे । बता दें कि, आलोकनाथ पर मी टू अभियान के तहत उनकी एक सह कर्मी ने यौन शोषण के आरोप लगाए गए थे जिसकी जांच अभी तक चल रही है । #MeToo के लपेटे में आए संस्कारी बाबू आलोकनाथ को सिल्वर स्क्रीन पर देखकर हर कोई हैरान रह गया । क्योंकि मीटू के तहत गंभीर आरोप लगने के बाद आलोकनाथ के हाथों से कई प्रोजेक्ट्स निकले । ऐसे में अजय की फिल्म दे दे प्यार दे में आलोकनाथ का नजर आने पर सवाल उठना लाजिमी है ।

दे दे प्यार दे ट्रेलर लॉंच : मीटू में फ़ंसने के बावजूद 'संस्कारी' आलोक नाथ को फ़िल्म में लेने पर अजय देवगन ने दी सफ़ाई

अजय देवगन ने कहा कि शूटिंग आरोप लगने से पहले ही पूरी हो गई थी

ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब अजय देवगन से आलोकनाथ को फिल्म में लेने के बारे में पूछा गया तो अजय देवगन ने स्पष्ट तौर पर कह दिया कि आलोक नाथ को इस फिल्म में बहुत पहले ही कास्ट किया गया था और उसके बाद उन पर आरोप लगे हैं, तब तक उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी थी । गौरतलब है कि आलोक नाथ पर महिला लेखक- निर्माता विनिता नंदा ने यौन उत्पीड़न और बलात्कार करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं । इतना ही नहीं यह मामला अब न्यायालय तक पहुंच गया है । हालांकि आलोक नाथ ने विनिता के आरोपों को बेबुनियाद बताया था ।

यह भी पढ़ें : दे दे प्यार दे ट्रेलर : फ़िल्म के जरिए अजय देवगन ने सैफ़ अली खान-करीना कपूर के बीच उम्र के अंतर पर मजाकिया अंदाज में कसा तंज

दे दे प्यार दे एक फ़ैमिली कॉमेडी फ़िल्म है । इस फ़िल्म में अजय के साथ तब्बू, रकुल प्रीत सिंह और आलोकनाथ अहम भूमिका में नजर आएंगे । निर्देशक अकिव अली की यह फ़िल्म 17 मई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।