बैंग-बैंग और वॉर जैसी सुपरहिट फ़िल्में देने वाली निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी सिद्धार्थ आनंद और ॠतिक रोशन एक बार फ़िर लेकर आ रहे हैं एक्शन ड्रामा फ़िल्म फ़ाइटर । ये फ़िल्म एक एरि्यल एक्शन ड्रामा होगी जिसमें ॠतिक रोशन के साथ पहली बार दीपिका पादुकोण नजर आएंगी । इस फ़िल्म की शूटिंग 15 नवंबर से शुरू होगी लेकिन उससे पहले अभिनेता 12-सप्ताह के ट्रांसफॉर्मेशन में जुटे हुए है । इतना ही नहीं अपने किरदार ओ ठीक से समझने और पर्दे पर उतारने के लिए ॠतिक भारतीय एयरबेस अधिकारियों के साथ भी समय बिताएंगे । और अब खबरों की मानें तो, ब्रह्मास्त्र में वीएफ़एक्स देने वाली कंपनी अब ॠतिक और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन ड्रामा फ़ाइटर में भी वीएफ़एक्स देगी ।

ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन ड्रामा फ़ाइटर से जुड़ी ब्रह्मास्त्र को वीएफ़एक्स देने वाली कंपनी, 15 नवंबर से शुरू होगी शूटिंग

ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ़ाइटर

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, DNEG ने अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में विजुअल्स इफ़ैक्ट्स दिए थे । और क्योंकि फ़ाइटर भी कुछ एरियल एक्शन दृश्यों के साथ विजुलअल्स इफ़ैक्ट्स से सजी फ़िल्म है ऐसे में फ़िल्म के विजुअल्स इफ़ैक्ट्स शानदार हो इसके लिए मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है । मेकर्स ने भारत की सर्वश्रेष्ठ वीएफएक्स कंपनी, जिसे ऑस्कर में कई बार पुरस्कृत भी किया गया है, को फ़ाइटर के लिए ऑन बोर्ड किया है ।

बता दें कि, साल 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म में से एक ब्रह्मास्त्र अपनी अनूठी स्टोरी लाइन के अलावा शानदार वीएफ़एक और विजुअल्स इफ़ैक्ट के लिए भी सराही गई । फ़िल्म के वीएफ़एक्स ने सभी का दिल जीत लिया ।

फ़ाइटर को रियल लोकेशन के साथ-साथ ग्रीन स्क्रीन पर भी शूट किया जाएगा । मेकर्स ने फ़िल्म की शूटिंग के लिए हाइब्रिड मॉडल को चुना है जो कि शूटिंग का एक नया तरीका है । एक्शन सीन्स को वास्तविक रूप में शूट किया जाएगा, लेकिन कुछ ब्लॉक ऐसे हैं जिन्हें वीएफएक्स के उपयोग से शानदार बनाया जाएगा ।

फिल्म को वास्तविक स्थानों के साथ-साथ हरे रंग की स्क्रीन पर भी शूट किया जाएगा, क्योंकि निर्माता फिल्म निर्माण के एक हाइब्रिड मॉडल को चुनने की योजना बना रहे हैं। "यह फिल्मांकन का नया तरीका है। एक्शन दृश्यों को वास्तविक रूप में शूट किया जाएगा, लेकिन कुछ ब्लॉक ऐसे हैं जिन्हें वीएफएक्स के उपयोग से बढ़ाया जाएगा। भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को देखने के लिए तैयार हो जाइए।"

फ़ाइटर में जहां एक्शन का हाई डोज मिलेगा वहीं रोमांस भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा । यह एक पैन इंडिया फ़िल्म होगी जो हिंदी के अलावा तमिल, तेलगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी । माना जा रहा है कि यह बॉलीवुड की सबसे महंगी और सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक होगी । बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली इस फ़िल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । वायकॉम18 स्टूडियोज, ममता आनंद, रेमन चिब्ब, अंकू पांडे और सिद्धार्थ आनंद मिलकर इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे ।