सलमान खान, जो इन दिनों अपनी फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान और बिग बॉस १६ को होस्ट करते हुए नज़र आ रहे आ रहे हैं, के फ़ैंस के लिए बुरी खबर है । सलमान खान को डेंगू हो गया है । पिछले चार-पांच दिन से सलमान खान की तबीयत खराब चल रही थी । डेंगू होने की वजह से अब सलमान बिग बॉस की शूटिंग नहीं कर पाएंगे । बिग बॉस के आगामी एपिसोड्स को अब सलमान की ग़ैरमौजूदगी में फ़िल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे ।

82c80d9a-7ab3-40c2-940e-c64012b321ad

सलमान खान की जगह करण जौहर 

खाबरों की माने तो, सलमान खान पिछले दो हफ्ते से किसी का भाई किसी की जान फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे थे इस दौरान उन्हें डेंगू होने का पता चला जिसके बाद फ़िल्म की शूटिंग रोक दी गई । डेंगू के बाद सलामन बिग बॉस का वीकेंड का वार भी होस्ट नहीं कर पाएँगे और इसके लिए करण जौहर को चुना गया है ।

सलामन की ग़ैरमौजूदगी में अब वीकेंड का वार करण जौहर होस्ट करने जा रहे हैं । शो का प्रोमो भी आ गया है जिसमें करण जौहर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिख रहे हैं । इससे पहले करण जौहर बिग बॉस ओटीटी भी होस्ट कर चुके हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि जब सलमान ने बिग बॉस होस्ट करने के लिए करण जौहर, जिसके पास काम ही काम है, को अप्रोच किया तो वह सलमान को न नहीं कह सके । कहते भी कैसे, जब करण जौहर को अपनी फ़िल्म कुछ कुछ होता में सेकेंड लीड एक्टर के लिए हर किसी ने न कह दिया था तब सलमान ने ही करण को हां कहा और सेकेंड लीड रोल निभाया ।

इसके अलावा, कलर्स और एंडेमोल ने भी बिग बॉस होस्टिंग के लिए करण को एक ऐसा आकर्षक ऑफ़र दिया जिसे वह मना नहीं कर सके । मैं चेक पर शून्य का उल्लेख करता हूं।