इस हफ़्ते 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में कियारा आडवाणी की सोशल कॉमेडी ड्रामा इंदु की जवानी रिलीज हुई । यह फ़िल्म कोरोना महामारी के दौरान खुले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली तीसरी फ़िल्म है । इस फ़िल्म में कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी नजर आईं है । फ़िल्म में कियारा आडवाणी की क्यूट परफ़ोर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है । इसलिए कहा जा रहा है कि फ़िल्म को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया से आने वाले दिनों में लोग थिएटर में फ़िल्म देखने के लिए आकर्षित होंगे ।

Box Office: कियारा आडवाणी अभिनीत इंदु की जवानी ने ओवरसीज मार्केट में तीसरे दिन की इतनी कमाई

इंदु की जवानी का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन

अबीर सेनगुप्ता द्दारा निर्देशित इंदु की जवानी की कहानी गाजियाबाद की एक लड़की और डेटिंग एप्स के साथ उसके मिसएडवेंचर्स के इर्द-गिर्द घूमती है । यह एक भारतीय की पाकिस्तानी से मिलने की कहानी भी है । फ़िल्म में कियारा भारतीय महिला की भूमिका निभा रही है, जबकि आदित्य पाकिस्तानी के किरदार में हैं । कियारा ने इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए गाजियाबाद की आम बोलचाल वाली भाषा भी सीखी ।

इस फ़िल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) और निरंजन अयंगर, रायन स्टीफंस (इलेक्ट्रिक एप्पल्स एंटरटेनमेंट) ने किया है । इंदु की जवानी न केवल भारत के थिएटर में बल्कि विदेशों में कुछ देशों में थिएटर में रिलीज हुई है । आइए जानते हैं विदेशी मार्केट में कियारा की फ़िल्म इंदु की जवानी ने कितनी कमाई की ।

ऑस्ट्रेलिया बॉक्स ऑफ़िस

29 स्क्रीन्स के साथ 2,443 डॉलर [1.79 लाख रु] कमाए

न्यूजीलैंड बॉक्स ऑफ़िस

15 स्क्रीन्स के साथ 1,729 डॉलर [1.27 लाख रु] कमाए

यह भी पढ़ें : Indoo Ki Jawani Movie Review: कियारा आडवाणी की क्यूट परफ़ोर्मेंस फ़िल्म की जान