अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत बड़े मियां छोटे मियां सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । अली अब्बास जफर निर्देशित यह फ़िल्म अपनी शैली के कारण दर्शकों को पहले दिन आकर्षित करने में कामयाब हुई । और फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर 16.07 करोड़ रु की कमाई की । वहीं मेकर्स ने दर्शकों को आकर्षित करने के लिए एक टिकट पर एक टिकट फ़्री ऑफ़र के साथ भी दर्शकों को लुभाने का प्रयास किया । लेकिन रविवार को फ़िल्म उम्मीद से कम कलेक्शन कर पाई ।

Bade Miyan Chote Miyan Box Office: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां ने अब तक कमाए कुल 38.07 करोड़ रु

बड़े मियां छोटे मियां का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन

बड़े मियां छोटे मियां ने अपनी रिलीज के पहले दिन गुरुवार को 16.07 करोड़ रु, दूसरे दिन शुक्रवार को 6.50 करोड रु, तीसरे दिन शनिवार को 7.50 करोड़ रु और रविवार को 8 करोड़ रु की कमाई की । इस तरह फ़िल्म अब तब बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 38.07 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है ।

बेशक, फिल्म जिस तरह की साख का दावा करती है, उसे देखते हुए आंकड़े इसके साथ बिल्कुल भी न्याय नहीं कर रहे हैं। इस तथ्य के अलावा कि यह एक बड़ी फिल्म है, यह एक अच्छी मनोरंजक फिल्म भी है (कम से कम) और इसलिए यह वर्तमान में जो कर रही है उसका कम से कम दोगुना बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन करने के योग्य है। कम से कम, बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्म को कम से कम 20 करोड़ रु. का कलेक्शन करना चाहिए ।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत बड़े मियां छोटे मियां निश्चित रूप से आंकड़ों से कहीं ज्यादा बेहतर है, और उम्मीद यह है कि वीक डेज में इसके कलेक्शन में ज्यादा गिरावट देखने को नहीं मिलेगी । उम्मीद जताई जा रही है कि, अली अब्बास जफर निर्देशित यह फ़िल्म, जो अब तक 38 करोड़ रु कमा चुकी है, अपने मंडे टेस्ट में भी फ़ेल नहीं होगी और बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 50 करोड़ का आंकड़ा छूने में कामयाब होगी ।