इस शुक्रवार सुशांत सिंह राजपूत की सोनचिड़िया और कार्तिक आर्यन-कृति सैनॉन अभिनीत फिल्म लुका छुपी के साथ बॉलीवुड की दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है। दोनों ही फिल्में रिलीज से पहले अपनी अनोखी कहानियों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई थी । कृति सैनॉन की लुका छुपी ने सुशांत सिंह राजपूत की सोनचिड़िया को रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है। एक तरफ जहाँ लुका छुपी पहले दिन 8.01 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफ़ल रही, तो वही सोनचिड़िया की कमाई एक करोड़ रुपये दर्ज की गई है ।

बॉक्स ऑफिस भिड़ंत : पहले दिन कार्तिक आर्यन-कृति सैनॉन की लुका छुपी ने सुशांत सिंह राजपूत की सोनचिड़िया को पछाड़ा !

लुका छुपी में कृति सैनॉन के अभिनय को सराहा जा रहा है

कृति ने लुका छुपी में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है । फ़िल्म में अभिनेत्री की परफॉर्मेंस एक कम्पलीट पैकेज की तरह है जो फ़िल्म के दौरान आपकी रुचि बनाये रखती है ।

फ़िल्म लुका छुपी, कृति की इस वर्ष की पहली रिलीज है और कृति प्रत्येक फ़िल्म में अपने विभिन्न किरदार के साथ दर्शकों को अचंभित करने में क़ामयाब रही है ।

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : कार्तिक आर्यन-कृति सैनॉन की लुका छुपी खूब हंसाती है

वही दूसरी ओर, सुशांत की फिल्म एक डकैत ड्रामा है, जो अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित है । साल 1970 के दशक में स्थापित, सोनचिड़िया में भूमि, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : सोनचिड़िया