इस हफ़्ते की शुरूआत में हमने आपको बताया था कि टी-सीरिज प्रमुख भूषण कुमार फ़िल्ममेकर अभिषेक कपूर उर्फ़ गट्टू के साथ फ़िल्म बनाने की योजना बना रहे है । इस फ़िल्म का नाम शराबी है । बता दें कि शराबी ,दो शरबियों के इर्द-गिर्द घूमती एक कॉमेडी फ़िल्म होगी । और अब मेकर्स ने अपनी इस फ़िल्म के लिए अभिनेता ढूंढना शुरू कर दिया है । सुनने में आया है कि मेकर्स ने अपनी फ़िल्म शराबी में लीड रोल के लिए शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर को अप्रोच किया है । यदि सब कुछ ठीक रहा तो शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर जल्द ही इस फ़िल्म का हिस्सा होंगे ।

BREAKING: शराबी बनने में शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर ने दिखाई दिलचस्पी

शराबी में शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर ने रूचि दिखलाई है

सूत्रों ने बताया है कि, आगामी फ़िल्म शराबी में शाहिद और अर्जुन को लीड रोल में कास्ट करने में अपनी रूचि दिखाई है । इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, “हां, इस फ़िल्म में लीड रोल के लिए अर्जुन और शाहिद को अप्रोच किया गया । दोनों ही कलाकारों ने अपनी रूचि दिखलाई है । लेकिन वह अभी तक इस फ़िल्म से जुड़े नहीं है । फिल्म अभी शुरुआती चरणों में है और निर्माता इन भूमिका में उन्हें लेने के लिए उत्सुक हैं । जैसे ही सभी औपचारिकताएं पूरी हो जाएंगी, वैसे ही घोषणा कर दी जाएगी ।”

दिलचस्प बात ये है कि शाहिद अपनी एक और आगामी फ़िल्म कबीर सिंह, जो कि साउथ की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है, में भी एक शराबी की भूमिका अदा कर रहे है । इस फ़िल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी । वहीं अर्जुन इंडियाज मोस्ट वॉंटेड और पानीपत फ़िल्म में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।

जब फ़िल्म का ऐलान हुआ था तब मेकर्स ने इसकी कोई भी जानकारी देने से इंकार किया था । को-प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपूर ने कहा कि, “हम फ़िलहाल कास्टिंग पर बात कर रहे हैं इसलिए अभी इस बारें में बात करना बहुत जल्दी होगा । इस फ़िल्म का एक औपचारिक ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा । यह निश्चित रूप से विशेष होने वाला है क्योंकि यह एक टाइटिलर भूमिका है ।” बता दें कि इसी नाम की साल 1984 में एक और फ़िल्म आई थी जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन ने लीड रोल निभाया था ।

शराबी की बात करें तो, अभिषेक कपूर उर्फ़ गट्टू ने बताया था कि शराबी एक कॉमेडी, ड्रामा और म्यूजिक का एक सही मेल होगी । फ़िल्म की शूटिंग कब शुरू होगी, इसका ऐलान जल्द ही होने की उम्मीद है ।