सबसे लोकप्रिय और विवादित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस के नए सीजन, बिग बॉस 16 का बेसब्री से इंतजार हो रहा था । और अब फ़ाइनली मेकर्स ने बिग बॉस 16 की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है ।  1 अक्टूबर से बिग बॉस 16 शुरू हो रहा है । बिग बॉस 16 में एक बार फ़िर सलमान खान दमदार होस्ट के रूप में नजर आएंगे । 

4cf92bc8-49a4-4884-a984-089f8aa1a9c9

सलमान खान लेकर आ रहे हैं बिग बॉस 16

बिग बॉस 16, 1 अक्टूबर से हर रात 9.30 बजे कलर्स टीवी चैनल पर प्रसारित होगा  । हाल ही में बिग बॉस 16 का नया प्रोमो रिलीज़ हुआ जिसमें शो के होस्ट सलमान 'गब्बर' बनकर बच्चों और बड़ों, सभी को डराते नजर आ रहे हैं । मेकर्स ने वीडियो शेयर कर लिखा, “अब गब्बर भी लगेगा प्यारा. जब बिग बॉस खुद आएंगे बजाने कंटेस्टेंट्स की बाराह ।

नुकीले लेदर बूट्स, हाथ में बंदूक की गोलियों की लड़ी, ब्लैक जीन्स- टी शर्ट और ग्रीन डेनिम लुक जैकेट. किलर लुक्स और पहाड़ पर चलते हुए सलमान की चेतावनी इस बार के सीजन के और ज़्यादा टफ होने का संकेत दे रही है ।

इससे पहले भी प्रोमो वीडियो जारी हुआ था जिसमें सलमान ने कहा, “15 साल से बिग बॉस ने सबका खेल देखा । इस बार बिग बॉस अपना खेल दिखाएंगे । सुबह होगी पर आसमान में चांद दिखेगा, ग्रेविटी उड़ेगी हवा में, घोड़ा भी अब सीधी चाल चलेगा, परछाई भी छोड़ेगी साथ, खेलेगी अपना खेल । क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे ।

प्रोमो वीडियो को देख ये साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार बिग बॉस 16 में प्रतियोगियों के लिए गेम टफ़ होने वाला है क्योंकि ऐसा पहली बार होगा कि कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस भी अपने घर के गेम को खेलेंगे ।