आमिर खान की बेटी आयरा खान ने फ़ाइनली अपने बॉयफ़्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई कारा ली है । लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आयरा और नूपुर ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में सगाई की । आयरा खान और नूपुर ने अपनी सगाई का अनाउंसमेंट सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर किया है । नूपुर ने आयरा कैसे शादी के लिए प्रपोज़ किया, इसका वीडियो भी आयरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है ।

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ़्रेंड नुपुर शिखरे संग की सगाई, घुटनों पर बैठकर पहनाई अंगूठी और फिर किया kiss- देखें video

आयरा खान ने नुपुर शिखरे संग सगाई की 

नूपुर ने आयरा को आयरन मैन इटली शो के दौरान प्रपोज किया । आयरा और नुपुर की सगाई का ये वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है ।  आयरा ने ये खूबसूरत वीडियो इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा-  “ Popeye: उसने हां कहा. आयरा: हाहाहा, मैंने हां कहा ।”  

Aamir-Khans-daughter-Ira-Khan-gets-engaged-to-boyfriend-Nupur-Shikhare-in-Italy-4

वीडियो में आप देख सकते हैं फिटनेस ट्रेनर नुपुर रेस कॉस्ट्यूम में अपनी गर्लफ्रेंड आयरा के पास आ रहे हैं । वे आयरा को Kiss करते हैं । फिर नुपुर फिल्मी अंदाज में घुटनों पर बैठकर बॉक्स से रिंग निकालते हैं और लेडीलव आयरा पहनाते हैं । नुपुर का ये फिल्मी प्रपोजल देख आयरा ख़ुशी से झूम जाती हैं और तुरंत प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लेती हैं । फिर नुपुर उन्हें रिंग पहनाते हैं । इसके बाद आयरा नुपुर को Kiss करती हैं ।

Aamir-Khans-daughter-Ira-Khan-gets-engaged-to-boyfriend-Nupur-Shikhare-in-Italy

नुपुर और आयरा साल 2020 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । नुपुर शिखरे पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं । उन्हें फिटनेस एक्सपर्ट और कंसल्टेंट के रूप में भी जाना जाता है । नुपुर सुष्मिता सेन से लेकर खुद आमिर खान तक के फिटनेस एक्सपर्ट रह चुके हैं । नुपुर ने करीब एक दशक तक सुष्मिता सेन को ट्रेन किया था । नुपुर फिटनेस ट्रेनर होने के साथ- साथ शानदार डांसर भी हैं । वो अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर डांस वीडियो शेयर करते रहते हैं ।

Aamir-Khans-daughter-Ira-Khan-gets-engaged-to-boyfriend-Nupur-Shikhare-in-Italy-1

वर्क फ़्रंट की बात करें तो आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा ने बतौर थियेटर डायरेक्टर डेब्यू किया था ।   

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)