बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत जल्द ही बिग बॉस 15 में एंट्री लेने जा रही हैं । लेकिन इस बार उनके साथ उनके पति रितेश भी बिग बॉस हाउस में एंट्री लेंगे । कलर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी रो-रोकर कहती नजर आ रही हैं कि लोग मुझपर आरोप लगते थे कि मैंने फेक शादी की है। अब मैं सबका मुंह बंद करने वाली हूं ।

Rakhi

बिग बॉस 15 में राखी सावंत

दरअसल, बिग बॉस मराठी में नजर आए कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले बिग बॉस 15 में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले थे । लेकिन अभिजीत बिचुकले ने शो से अपना नाम वापस ले लिया है जिसके बाद मेकर्स ने राखी को शो में भेजने का फ़ैसला किया है । मेकर्स ने राखी को वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए चुना है ।

दिलचप्स बात ये है कि राखी बिग बॉस हाउस में अकेले नहीं जाएंगी बल्कि अपने पति रितेश के साथ जाएंगी । मेकर्स ने इसका प्रोमो भी रिलीज कर दिया है । बिग बॉस के नए प्रोमो में राखी कहती हैं, “बेशक मैं शादीशुदा हूं, और आखिरकार दुनिया मेरे पति रितेश को देखेगी । मैं उनके साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश कर रहा हूं । मैं बहुत खुश हूं और बीबी15 में इसका इंतजार कर रही हूं ।”

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि जब से राखी ने शादी की तब से उनके पति की झलक किसी ने नहीं देखी है । ऐसा माना जाता है कि राखी अपनी शादी की खबर झूठी फ़ैला रही है । लेकिन अब बिग बॉस हाउस के जरिए लोग पहली बार राखी के पति को देखेंगे ।