पिछले कई दिनों से विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ की शादी की चर्चा जोरों पर है । हालांकि विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ ने अपनी शादी की खबरों पर अभी तक चुप्पी बनाए रखी है लेकिन अंदरुनी सूत्रों से दोनों की शादी की तैयारियों की खबरें सामने आ रही है । कहा जा रहा है कि दोनों राजस्थान में शादी से पहले मुंबई में अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज करेंगे । इसके अलावा सुनने में आया है कि शादी के तुरंत बाद दोनों अपनी-अपनी फ़िल्मों की शूटिंग को पूरा करेंगे ।

कैटरीना कैफ़ शादी के जस्ट बाद सलमान खान संग शुरू करेंगी टाइगर 3 की शूटिंग, कमिटमेंट्स के चलते विकी कौशल भी हो जाएंगे फ़िल्मों की शूटिंग में बिजी

विकी कौशल और कैटरीना कैफ़ की शादी

खबरों की मानें तो विकी और कैटरीना पूरी तरह से फ़िल्म कमिटमेंट्स से घिरे हुए हैं । शादी के बाद विकी लक्ष्मण उतेकर की फ़िल्म को पूरा करेंगे क्योंकि उन्होंने पहले ही फ़िल्ममेकर को अपनी डेट्स दे दी थी । फ़िल्म के शूटिंग शेड्यूल में कोई देरी न हो इसके लिए वह शादी के तुरंत बाद इसकी शूटिंग पूरी करेंगे । वहीं कैटरीना भी सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग में जुट जाएंगी ।

विकी और कैटरीना ने अपनी शादी के लिए 'नो फोन' पॉलिसी अपनाई है । उनकी शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक न हों इसके लिए दोनों ने प्राइवेसी और सिक्योरिटी सुनिश्चित करने के लिए पूरी एक टीम तैनात की है । मीडिया खबरों की मानें तो, विकी और कैटरीना पारंपरिक शादी के पहले मुंबई में अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज करने वाले हैं । इसके बाद दिसंबर में फैमिली और फ्रेंड्स के साथ धूमधाम से राजस्थान में शादी करेंगे । बताया जा रहा है कि दोनों सवाई माधोपुर के लग्जरी रिजॉर्ट सिक्स सेंस में होगी । शादी 7-8-9 दिसंबर को कैथलिक और हिंदू रीति-रिवाज से होगी ।