सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से ही सलमान खान और उनकी फ़ैमिली के खिलाफ़ दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने मोर्चा सा खोल दिया है । एक के बाद एक सलमान खान और उनकी फ़ैमिली पर आरोप लगाने वाले अभिनव कश्यप ने हाल ही में सलमान के चैरिटी फाउंडेशन बींइग ह्यूमन (Being Human) को मनी-लॉन्ड्रिंग हब बताया । इससे पहले अभिनव कश्यप सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से सलमान खान, उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान पर उनका करियर खराब करने का आरोप भी लगा चुके हैं । और अब एक बार फ़िर अरबाज खान ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है ।

अभिनव कश्यप के आरोपों से निपटने के लिए सलमान खान और उनकी फ़ैमिली ने निकाला ये सॉल्यूशन

सलमान खान और उनकी फ़ैमिली पर अभिनव कश्यप के आरोप

एक अखबार के साथ हुई बातचीत में अभिनव कश्यप के आरोपों के बारें में बात करते हुए अरबाज ने कहा कि, उन्होंने इन आरोपों के खिलाफ़ लीगल एक्शन ले लिया है और फिल्म एसोसिएशन से भी शिकायत कर दी है । इसी के साथ अरबाज ने कहा कि उन्हें किसी और तरीके से लड़ने में कोई रूचि नहीं है । क्योंकि उनका मानना है कि इससे निपटने के लिए ये ही सबसे अच्छा रास्ता है ।

यह भी पढ़ें : दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान खान की बींइग ह्यूमन को बताया मनी-लॉन्ड्रिंग हब, लगाए ये आरोप

आपको बता दें कि बीते हफ़्ते अभिनव ने सलमान की बीइंग ह्यूमन पर आरोप लगाते हुए फ़ेसबुक पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा, 'जनाब सलीम खान साहब का सबसे बड़ा आइडिया है बीइंग ह्यूमन । बीइंग ह्यूमन की चैरिटी महज एक दिखावा है... दबंग की शूटिंग के दौरान मेरी आंखों के सामने 5 साइकल बंटती थीं... अगले दिन अखबारों में छपता था कि दानवीर सलमान ने 500 साइकिल गरीबों में बांटी... सारी कोशिश सलमान की गुंडे मवाली वाली छवि को सुधारने की थी ताकि इनके तमाम क्रिमिनल कोर्ट केस में मीडिया और जज इनपर थोड़ी रियायत बरतें ।

आज बीइंग ह्यूमन 500 रुपये की जीन्स 5 हजार में बेचता है... और पता नहीं किन-किन तरीकों से चैरिटी के नाम पर मनी लॉन्ड्रिंग चल रही है । सीधी-सादी जनता की आंखों में धूल झोंककर उनसे नोट बटोर रहे हैं ये धूर्त लोग... इनकी मंशा किसी को कुछ देने की नहीं, सिर्फ लेने की है । सरकार को चाहिए कि बीइंग ह्यूमन की भी गहरी जांच हो... मैं सरकार का पूरा सहयोग करूंगा ।'