लॉकडाउन के बाद अनलॉक 1 लागू होने के साथ महाराष्ट्र में भी सख्त गाइडलाइंस के साथ फ़िल्म जगत के काम को शुरू करने की मंजूरी दे दी गई है । जल्द ही टीवी शोज और फ़िल्मों की शूटिंग एक बार फ़िर शुरू होगी । वहीं अक्षय कुमार भी अपनी आगामी स्पाई थ्रिलर फ़िल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में जुट गए हैं । खबरों की मानें तो अक्षय कुमार की बेल बॉटम में हुमा कुरैशी की भी एंट्री हो गई है ।

अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम में हुमा कुरैशी को मिला अहम रोल ?

अक्षय कुमार की बेल बॉटम से जुड़ी हुमा कुरैशी

हालिया खबरों की मानें तो बेल बॉटम में अक्षय की पत्नी के रूप में जहां वाणी कपूर नजर आएंगी वहीं हुमा कुरैशी का भी फ़िल्म में अहम रोल होगा । 80 के दशक में बेस्ड इस फ़िल्म में अक्षय रेट्रो लुक में नजर आएंगे । बता दें कि इससे पहले अक्षय और हुमा जॉली एल एल बी 2 में एक साथ नजर आए थे ।

फ़िल्म की ज्यादातर शूटिंग विदेश में होगी

फ़िल्म की ज्यादातर शूटिंग स्कॉटलैंड में होगी । इस बारें में और ज्यादा जानकारी देते हुए सूत्र ने बताया, “निर्माता वासु भगनानी और अक्षय अगले महीने से बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करने की सोच रहे हैं । यह फ़िल्म बड़े पैमाने पर विदेश में शूट की जाएगी । वास्तव में, पूरी फिल्म स्कॉटलैंड में शूट की जाएगी ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “हालांकि शूटिंग शुरू करने की अनुमति लेना आवश्यक है इसी के साथ सख्त गाइडलाइंस का पालन होना और सभी की सुरक्षा का ख्याल रखना भी उतना ही आवश्यक है ।” जब सूत्र से पूछा गया कि क्या स्कॉटलैंड फ़िल्म का अहम हिस्सा होगा ? इस पर सूत्र ने बताया कि, “फ़िलहाल इस बारें में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी क्योंकि अभी सिर्फ़ इतना पता है कि बेल बॉटम एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है जो कि 80 के दशक में सेट है ।”

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम नहीं है किसी की कॉपी, बल्कि सत्य घटनाओं से इंस्पायर है !

असल जिंदगी की घटनाओं पर बेस्ड बेल बॉटम को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । और रंजीत तिवारी द्दारा डायरेक्ट किया जाएगा । 80 के दशक में बेस्ड इस फ़िल्म में अक्षय रेट्रो लुक में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अक्षय के अपोजिट वाणी कपूर नजर आएंगी । यह फ़िल्म 22 जनवरी 2021 में रिलीज होगी ।