सलमान खान, जिसने हाल ही में अपनी आगामी कॉप ड्रामा राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग खत्म की, जल्द ही अपने बहनोई आयुष शर्मा की गैंगस्टर ड्रामा अंतिम में सिख पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएंगे । महेश मांजरेकर के निर्देशन में बन रही अंतिम की शूटिंग अब मुंबई की फ़िल्मसिटी में 6 दिसंबर से शुरू हो चुकी है । और अब आयुष शर्मा ने फ़िल्म से सिख पुलिस ऑफ़िसर के रूप में सलमान खान का फ़र्स्ट लुक शेयर किया है ।

आयुष शर्मा की गैंगस्टर ड्रामा अंतिम से सिख पुलिस ऑफ़िसर के रूप में सलमान खान का फ़र्स्ट लुक

सलमान खान का सिख लुक

आयुष ने अपने इंस्टाग्राम पर अंतिम के टीजर को रिलीज किया जिसमें सलमान सिख पुलिस ऑफ़िसर के रूप में नजर आ रहे हैं । इस टीजर वीडियो में सलमान नेवी ब्लू शर्ट, ग्रे पेंट्स और सिर पर पगड़ी पहने बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं ।

महेश मांजरेकर की गैंगस्टर ड्रामा अंतिम : द फ़ाइनल ट्रूथ, में सलमान सिख पुलिस अफ़सर के रूप आने के लिए इसलिए राजी हुई क्योंकि, उन्होंने इससे पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया था । इस किरदार के लिए सलमान अपना थोड़ा वजन और दाढ़ी बढ़ाई है ।

इस फ़िल्म में आयुष शर्मा एक युवा गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं जिसके कई सारे शेड्स देखने को मिलेंगे । “इस फ़िल्म में सिख पुलिस ऑफ़िसर व मराठी गैंगस्टर के किरदारों के बीच कोई अश्लील सीन और गाली-गलौज नहीं होंगी । हालांकि इसमें सलमान का किरदार महज सपोर्टिंग के रूप में रहेगा जबकि फ़िल्म की पूरी कहानी आयुष के मराठी गैंगस्टर के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है ।”