साल 2020 अब खत्म होने जा रहा है । ऐसे में गूगल इंडिया ने भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की सूची जारी की है । भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की टॉप 10 लिस्ट में पांच नाम बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के हैं । और ये नाम हैं- अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत । रिया चक्रवर्ती इस सूची में सातवें नंबर पर हैं जबकि कंगना रनौत इस सूची में 10वें नंबर पर हैं ।

रिया चक्रवर्ती ने गूगल सर्च 2020 में कंगन रनौत को पीछे छोड़ा, अमिताभ बच्चन से आगे निकलीं कनिका कपूर

रिया चक्रवर्ती गूगल सर्च में छाईं

रिया साल 2020 में न्यूज की हेडलाइन्स में छाई रही थी । अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत के बाद अभिनेता के परिवार ने रिया के खिलाफ़ एफ़आईआर दर्ज करवाई जिसके बाद रिया पर पुलिस का शिकंजा कसता चला गया । और जब सीबीआई सुशांत केस में शामिल हुई तो इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आया जिसके बाद रिया पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप में गिरफ़्तार कर लिया । कुछ दिन न्यायिक हिरासत में रखने के बाद रिया को सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया ।

वहीं कंगना रनौत की बात करें तो, वह वैसे तो अपने अभिनय से ज्यादा अपने बयानबाजी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन सुशांत की मौत के बाद से तो मानो कंगना ने बॉलीवुड के खिलाफ़ मोर्चा सा खोल दिया था । एक के बाद एक ट्वीट और बयानबाजी के चलते इस साल कंगना लगातार छाई रहीं ।

अमिताभ बच्चन की बात करें तो बिग बी कुछ महीने पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे और ये बात उनके फ़ैंस को परेशान कर गई थी । हालांकि कुछ दिन अस्पताल में रहने के बाद अमिताभ ठीक होकर सकुशल अपने घर वापस लौट गए थे ।

सिंगर कनिका कपूर की बात करें तो वह पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी थी जो कोरोना संक्रमित पाईं गई थी । लेकिन वह इस वजह से नहीं बल्कि कोरोना गाइडलाइन्स के प्रति लापरवाही बरतने की वजह से चर्चा में बनी रही ।

अंकिता लोखंडे, जो सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त मानी जाती थी, भी सुशांत के साथ अपने रिश्ते को लेकर लगातार लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी ।