वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म कुली नंबर 1 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं । नई पीढ़ी के गोविंदा और सलमान खान कहे जाने वाले वरुण धवन ने जहां एक तरफ़ सलमान अभिनीत जुड़वा के रीमेक में सलमान खान का किरदार निभाया वहीं वह जल्द ही गोविंदा अभिनीत कुली नंबर 1 के रीमेक में गोविंदा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । और अब सुनने में आ रहा है कि वरुण धवन जल्द ही गोविंदा की एक और फ़िल्म के रीमेक में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि वरुण को बड़े मियां छोटे मियां 2.0 के लिए साइन किया गया है ।

SCOOP: बड़े मियां छोटे मियां के रीमेक में एक बार फ़िर गोविंदा का किरदार निभाएंगे वरुण धवन, अमिताभ बच्चन के किरदार के लिए सीनियर एक्टर की तलाश

बड़े मियां छोटे मियां 2.0 में वरुण धवन

साल 1998 में आई फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां में अमिताभ बच्चन और गोविंदा लीड रोल में नजर आए थे । बड़े मियां छोटे मियां को वाशु भगनानी ने प्रोड्यूस किया था जबकि इसका निर्देशन डेविड धवन ने किया था । वाशु भगनानी के निर्माता बेटे जैकी भगनानी काफ़ी लंबे समय से इसका रीमेक बनाना चाहते थे ।

इस बारें में सूत्र ने खुलासा किया, “जैकी बड़े मियां छोटे मियां 2.0 को एक बड़े सीनियर सुपरस्टार और नई पीढ़ी के स्टार के साथ बनाना चाहते हैं । ऐसे में वरुण उनकी हमेशा से ही पहली पसंद रहे है । क्योंकि हर किसी को लगता है कि नई पीढ़ी के अभिनेताओं में गोविंदा का किरदार वरुण से बेहतर और कोई नहीं निभा सकता । कुली नंबर 1 की मेकिंग के दौरान जैकी ने ये आईडिया वरुण और डेविड को बताया था और दोनों ही इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित थे ।”

यदि बड़े मियां छोटे मियां 2.0 बनती है तो यह पिता-पुत्र की जोड़ी की एक साथ चौथी फिल्म होगी । जैकी इस फ़िल्म को मध्य 2021 के लिए प्लान कर रहे हैं और इसकी शूटिंग अगले के अंत में या 2022 की शुरूआत में होगी । इस बीच वरुण अपनी 4 फ़िल्मों को भी पूरा कर लेंगे । वरुण की आगामी फ़िल्में हैं- जुग जुग जियो, भेड़िया, इक्कीस और सनकी ।