आलिया भट्ट जल्द ही अपने पापा महेश भट्ट की आगामी निर्देशित फ़िल्म सड़क 2 में अहम रोल अदा करते हुए नजर आएंगी । भट्ट फ़ैमिली के लिए ये फ़िल्म बहुत खास है क्योंकि इसके साथ एक बार फ़िर महेश भट्ट निर्देशन शुरू कर रहे हैं । इसके अलावा सड़क 2 में उनकी दोनों बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट अभिनय करती हुई नजर आएंगी । इतना ही नहीं इस फ़िल्म में संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी लीड रोल में दिखाई देंगे । 90 के दशक में अपने गानों से सभी को दीवाना बना देने वाली फ़िल्म सड़क का ये एक आधुनिक रीमेक होगा । इसमें गुलशन ग्रोवर का भी एक अहम रोल होगा ।

सड़क 2 में आलिया भट्ट का रोमांचक किरदार हो गया लीक, ये होगा फ़िल्म का प्लॉट

सड़क 2 में आलिया भट्ट का ऐसा होगा रोल

अब इस फ़िल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है । फ़िल्म की स्टार कास्ट 15 दिनों के अंदर फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर देगी । लेकिन इसी बीच फ़िल्म के अहल प्लॉट के बारें में खुद फ़िल्म के निर्देशक महेश भट्ट ने खुलासा किया है जो आपको यकीनन फ़िल्म के लिए उत्साहित कर देगा ।

आलिया के प्लान में संजय दत्त देंगे उनका साथ

महेश भट्ट ने सड़क 2 के प्लॉट का खुलासा करते हुए बताया कि इस फ़िल्म में आलिया एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाने वाली हैं, जो ऐसे पाखंडी धर्म गुरु को एक्सपोज करने की कोशिश करेंगी, जो लोगो को झांसा देकर आश्रम को चलाता है । आलिया के इस प्लान में संजय दत्त उनका पूरी तरह से साथ देते हुए दिखाई देंगे । खबरों के मुताबिक, संजय दत्त ने अपने इस किरदार के लिए अभी से तैयारी भी शुरू कर दी है ।

महेश भट्ट ने सड़क 2 के प्लॉट के बारे में  बताया

महेश भट्ट ने सड़क 2 के प्लॉट के बारे में यह भी बताया कि यह फ़िल्म प्रेम, लॉस और छुटकारे की है । लेकिन जब उनसे पूछा गया कि सड़क 2 में पाखंडी धर्म गुरु की भूमिका में कौन नजर आने वाला है, इस पर महेश भट्ट ने चुप्पी साध ली । हो सकता है ये दर्शकों के लिए कोई सरप्राइज हो ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त-आलिया भट्ट की सड़क 2 में एक बार फ़िर दिखेगा गुलशन ग्रोवर का बैड मैन अवतार

गौरतलब है कि आलिया की पिछली फ़िल्म कलंक बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । आलिया के अब तक के फ़िल्मी करियर में शानदार के बाद कलंक उनकी दूसरी फ़्लॉप फ़िल्म साबित हुई है । लेकिन अब आलिया ने अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी शुरू कर दी है । इन दिनों वह अपनी साउथ डेब्यू फ़िल्म, जिसमें उनका छोटा मगर अहम रोल होगा, RRR के लिए काम शुरू कर दिया है । इसके अलावा वह सलमान खान के साथ इंशाअल्लाह और रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी ।