कंगना रनौत लगातार आलिया भट्ट, जो इन दिनों बॉक्सऑफ़िस पर राज कर रही हैं, को निशाना बना रही हैं । आलिया भट्ट इन दिनों लगभग हर बड़े बॉलीवुड फ़िल्ममेकर्स के साथ काम कर रही हैं । इसलिए आलिया भट्ट के साथ किसी भी अभिनेत्री की जलन, ईर्ष्या काफ़ीहद तक समझ आती है । लेकिन आलिया के लिए इस जलन को इस तरह से बाहर निकालना शायद अनुचित है ।

आलिया भट्ट संग तुलना को ‘शर्मिंदगी’ मानने वाली कंगना रनौत को आलिया ने दिया जवाब

कंगना रनौत के बयान पर आलिया भट्ट का जवाब

जब एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में कंगना के अभिनय की तुलना, गली बॉय में आलिया के अभिनय से की तो कंगना ने भड़कते हुए कहा, “यह ( ऐक्टिंग और परफॉर्मंस को लेकर जब आलिया भट्ट से तुलना की गई ) मुझे शर्मिंदा करने जैसा है, गली बॉय के परफॉर्मंस में पीछे करने जैसा क्या है, वही गुस्सैल मुंहफट लड़की, एक आजाद और सशक्त महिला को दिखाने का बॉलीवुड का पुराना फॉर्म्युला, मुझे शर्मिंदा ना करें, प्लीज । मीडिया ने इन फिल्मी बच्चों को ज्यादा ही प्यार दिया है, इनके औसत काम की सराहना करना बंद करें, वरना अभिनय का दर्जा कभी बढ़ नहीं पाएगा ।”

अब कंगना के इस बयान पर आलिया का जवाब आ गया है । आलिया ने कंगना के इस बयान पर नाराजगी जताने के बजाय नजरअंदाज करना सही समझा । आलिया, जो कभी किसी के भी खिलाफ़ बयानबाजी करने के लिए नहीं जानी जाती हैं, एक बार फ़िर कंगना के साथ गांधीगिरी करती हुई नजर आईं ।

यह भी पढ़ें : गली बॉय में आलिया भट्ट की एक्टिंग की आलोचना करते हुए कंगना रनौत ने आलिया से अपनी तुलना को 'शर्मिंदगी' माना

आलिया ने कंगना के लिए कहा कि, “मैं कंगना के काम का बहुत सम्मान करती हूं और उनकी राय का भी सम्मान करती हूं । यदि उन्हें ऐसा लगता है तो इसके पीछे कोई कारण होगा । मैं इसके बजाए यह याद रखती हूं कि कंगना ने राजी के समय मेरे काम की कितनी तारीफ़ की थी । मैं सिर्फ़ अपने काम पर फ़ोकस करती हूं । अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो शायद वह फिर से मेरी सराहना करेंगी ।”