जब से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म लव आज कल 2, की शूटिंग शुरू की है तब से यह फ़िल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है । कभी कार्तिक और सारा की लव डेट को लेकर तो कभी इसकी स्टार कास्ट को लेकर । पहले खबरें आ रही थी इस फ़िल्म में सारा के पिता का रोल उनके असल जिंदगी के पापा सैफ़ अली खान निभाने वाले हैं लेकिन ये महज अफ़वाहें थी । और अब इस फ़िल्म से रणदीप हुड्डा का नाम जुड़ गया है । रणदीप हुड्डा, जो गंभीर रोल निभाने के लिए जाने जाते है, लव आज कल 2, में कार्तिक आर्यन के लव गुरू की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।

लव आज कल 2 :  रणदीप हुड्डा 'लव गुरू' बनकर कार्तिक आर्यन को सिखाएंगे सारा से प्यार करने के गुर

रणदीप हुड्डा लव आज कल 2, में कार्तिक को प्यार के गुर सिखाएंगे

फिल्म किक, सुल्तान और सरबजीत में इंटेंस रोल निभाने वाले रणदीप अब लव आज कल 2, में कार्तिक आर्यन को लव गुरू बनकर प्यार के गुर सिखाते हुए दिखाई देंगे । वैसे रणदीप का ये किरदार कुछ-कुछ फिल्म के पहले भाग में ऋषि कपूर द्दारा निभाए गए किरदार जैसा है ।

दरअसल, पहले यह खबर आ रही थी कि रणदीप इस फिल्म में सारा अली खान के पापा बने हुए हैं, लेकिन रणदीप ने बताया कि वह फिल्म में न तो सारा के पिता बने हैं और न ही कार्तिक के, वह तो लवगुरु बनकर फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें :  सारा अली खान की कार्तिक आर्यन के साथ 'बाइक डेट' पर लगी पुलिस की नजर

रणदीप जल्द ही फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए उदयपुर रवाना होने वाले हैं । जहां पर उनका एक हफ्ते का शूट चलेगा और उसके बाद रणदीप राजस्थान के रथंबोर जाएंगे जहा वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी करेंगे ।