कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी रहती है । कभी अपनी फ़िल्मों को लेकर तो कभी अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर । मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी की सफ़लता के बाद तो मानों कंगना रनौत ने बयानबाजी का पिटारा खोलकर रख दिया है । ॠतिक रोशन, आदित्य पंचोली, अध्य्यन सुमन के साथ विवाद के बाद अब कंगना रनौत ने करण जौहर और आलिया भट्ट को अपना निशाना बनाया है । आलिया ही नहीं उनके कथित बॉयफ़्रेंड रणबीर कपूर को लेकर भी कंगना अपनी बेबाक राय रख चुकी है । कंगना रनौत और आलिया भट्ट के बीच फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज से समय से चला विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है ।

गली बॉय में आलिया भट्ट की एक्टिंग की आलोचना करते हुए कंगना रनौत ने आलिया से अपनी तुलना को 'शर्मिंदगी' माना

कंगना रनौत को गली बॉय में आलिया भट्ट की एक्टिंग नहीं अच्छी लगी

एक तरफ आलिया भट्ट जहां कंगना के बयानों का शालीनता से जवाब दे रही हैं । वहीं कंगना आलिया पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं । अब एक बार फिर कंगना ने आलिया पर हमला किया है । और इस बार कंगना ने आलिया की एक और हिट फ़िल्म गली बॉय को लेकर उन पर तंज कसा है ।

ये बात किसी से नहीं छुपी कि आलिया, जिसे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी महज 6 साल हुए हैं लेकिन उन्होंने बैक-टू-बैक हिट फ़िल्मों से खुद को बेहतरीन अभिनेत्री में शुमार कर लिया है, ने बॉलीवुड में लगातार बेहतरीन ऐक्टिंग से बॉलिवुड में एक खासी जगह बनाई है । जहां हर कोई आलिया की तारीफ़ करते नहीं थकता वहीं कंगना को अपनी तुलना आलिया से करना शर्मिंदगी जैसा लगता है ।

मीडिया ने फ़िल्मी बच्चों को सर पर चढ़ा लिया है

आलिया से खुद की तुलना करने पर कंगना ने कहा कि, ये उनके लिए शर्मिंदा करने जैसा है । क्योंकि गली बॉय की परफॉर्मेंस में उन्हें हराने जैसा क्या था । फिर से वही मुंहफट लड़की का रोल...महिला सशक्तिकरण और अच्छे अभिनय के बारे में बॉलीवुड का विचार...। कंगना ने क्लीयर किया कि यह सब उनके लिए शर्मिंदगी जैसा है । कंगना यहीं नहीं रुकी, उन्होंने कहा कि, मीडिया ने फिल्मी बच्चों को बहुत प्यार से लिया है । उनके औसतन काम के लिए उन्हें पैंपर करना बंद करे, वरना कभी अच्छी एक्टिंग का स्केल नहीं उठेगा ।

आलिया को करण जौहर की कठपुतली बता चुकी हैं कंगना

ऐसा पहली नहीं है जब कंगना ने सीधे-सीधे आलिया पर निशाना साधा हो । इससे पहले भी कई मर्तबा कंगना ने आलिया पर निशाना साधा है । कंगना ने आलिया को करण जौहर की कठपुतली तक कह डाला । लेकिन वहीं आलिया ने कंगना पर उनके बयानों को लेकर नाराजगी नहीं जताई है । बल्कि वह हमेशा कहती आईं है कि उन्हें कंगना का काम बेहद पसंद है । अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कंगना के इस बयान पर आलिया का क्या जवाब आता है ।

कंगना के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कबड्डी पर बेस्ड स्पोर्ट्स फ़िल्म पंगा में नजर आएंगी । इसके अलावा वह एकता कपूर की मेंटल है क्या में भी दिखाई देंगी । साथ ही कंगना ने खुलासा किया कि वह एपिक एक्शन ड्रामा फ़िल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रखेंगी ।

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर-आलिया भट्ट पर हमला बोलते हुए कंगना रनौत बोली- 'ये यंग हैं या डंब, जो जरूरी मुद्दों पर तो नहीं बोलते लेकिन सेक्स लाइफ़ खुलकर शेयर करते हैं"

आलिया इन दिनों कलंक के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुई है । इसके बाद वह तख्त की शूटिंग शुरू करेंगी । इसके अलावा उनके पास सड़क 2, इंशाअल्लाह जैसी बड़ी फ़िल्में भी है । आलिया और रणबीर अभिनीत ब्रह्मास्त्र इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।