कोरोना वायरस के संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन ने पूरे देश की रफ़्तार पर ब्रेक लगा दिया है । बॉलीवुड की रफ़्तार भी थम सी गई है । न तो कोई फ़िल्म रिलीज हो पा रही है और नही टीवी शोज और फ़िल्मों की शूटिंग हो पा रही है । फ़िल्मों की शूटिंग शुरू करने के लिए फ़िल्ममेकर्स ने महाराष्ट्र सरकार से अनुमति मांगी है । और जैसी ही इसकी परमिशन मिलेगी तो सबसे पहले संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित, आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू होगी ।

लॉकडाउन खुलने के बाद सबसे पहले शुरू होगी संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग ?

संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी

लॉकडाउन खत्म होने के बाद भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग सबसे पहले शुरू होगी क्योंकि इस फ़िल्म का भव्य सेट मुंबई के गोरेगांव स्थित फ़िल्मसिटी में अभी तक लगा हुआ है । FWICE के सचिव अशोक दुबे ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि लॉकडाउन अनाउंस होने से पहले ही भंसाली की फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग चल रही थी । महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अनुमति प्राप्त करने के बाद, फ़िल्म की शूटिंग आवश्यक सावधानियों के साथ शुरू हो जाएगी जिसमें सबसे पहले गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू हो सकती है ।

यह भी पढ़ें : संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी के आलीशान सेट पर रिक्रिएट किया 1950-60 का दौर, कोरोनावायरस ने रोकी शूटिंग

वहीं बोनी कपूर की अजय देवगन अभिनीत मैदान का सेट भी मड आईलेंड में बना हुआ है । इसकी शूटिंग भी शुरू होने की उम्मीद है । दुबे ने आगे कहा कि, कई फ़िल्ममेकर्स ने इस उम्मीद से अपनी-अपनी फ़िल्मों के सेट को अभी तक बरकरार रखा है, जल्द ही सब कुछ ठीक होगा और वे फ़िर से शूटिंग शुरू कर पाएंगे ।