कोरोना संकट के इस दौर में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए फ़रिश्ता बनकर आए हैं । लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों का शहरों से पलायन थमने का नाम नहीं ले रहा है ऐसे में सोनू ने इन मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का जिम्मा लिया है । सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए बसों का इंतजाम किया है । वह उन्‍हें घर पहुंचाने के साथ-साथ उनके खाने की भी व्‍यवस्‍था कर रहे हैं । सोनू अभी तक हजारों मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं ।

‘चलो घर छोड़ आऊं’ वादे के साथ सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के लिए शेयर किया ये कॉंटेक्ट नंबर

सोनू सूद ने शेयर किया फ़ोन नंबर

लॉकडाउन में सोनू महाराष्ट्र और खासतौर पर मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित उनके घर पहुंचा रहे हैं । वह भारत के अलग-अलग राज्यों के रहने वाले प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए उनके घर तक पहुंचाने का इंतजाम कर रहे हैं । और ये सब सोनू खुद अपनी निगरानी में कर रहे हैं । और अब सोनू ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी इन मजदूरों को मदद करने का फ़ैसला किया है ।

"चलो घर छोड़ आऊं"

दरअसल सोनू ने अपने ऑफ़िशियल ट्वीटर अकाउंट पर प्रवासी मजदूरों के लिए एक कॉंटेक्ट नंबर शेयर किया है । इसके कैप्शन में सोनू ने लिखा, "चलो घर छोड़ आऊं", नमस्कार मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं । मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों, अगर आप मुंबई में हैं और घर जाना चाहते हैं तो कृपया 180012133711 पर कॉल करें या 9321472118 पर नाम और पता वॉट्सऐप करें । आप कितने लोग हैं और कहां जाना चाहतें, हमें बताएं । हमारी टीम जल्दी आपसे संपर्क करेगी । धन्यवाद ।'

यह भी पढ़ें : अजय देवगन ने की सोनू सूद की तारीफ़, मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे सोनू को लोगों ने बताया ‘रियल सिंघम’

बता दें कि इस दौरान सोनू सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं । यदि कोई उनसे सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क करता है तो सोनू इसका भी जवाब दे रहे हैं । और साथ ही उन तक मदद भी पहुंचा रहे हैं । सोनू सभी से वादा कर रहे हैं कि सभी मजदूर भाई-बहन गांव में अपने परिवार से जरूर मिलेंगे । सोनू अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को देश के अलग-अलग हिस्सों में उनके घर तक पहुंचने में सफ़ल हुए हैं । सोनू के इस काम के लिए बॉलिवुड सिलेब्रिटीज सहित सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं ।