शुरुआत में 4 मार्च 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए निर्धारित, सुपरस्टार अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत साजिद नाडियाडवाला की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बच्चन पांडे अब 18 मार्च, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ।

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे को मिली नई रिलीज डेट, अब होली के दिन 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे को मिली नई रिलीज डेट

बच्चन पांडे निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दो नए एक्शन से भरपूर पोस्टर लॉन्च करते हुए होली के शुभ अवसर पर अपनी बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी की नई थिएट्रिकल रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी है । अक्षय कुमार ने भी बच्चन पांडे की नई रिलीज डेट को अपने फ़ैंस के साथ शेयर किया है ।

फ़िल्म के एक पोस्टर में अक्षय लोगों के ग्रुप के साथ बंदूक से आकाश में इशारा करते हुए एक ट्रक पर बैठे नज़र आ रहे हैं, वहीं दूसरे में, सुपरस्टार के गले में चैन और हाथ में बंदूकों व हथियारों से भरा बैग देखा जा सकता है।

जहां बच्चन पांडे की नई रिलीज डेट इंडस्ट्री के लिए आशीर्वाद के रूप में आई है, खासकर अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए, फिल्म के नए धमाकेदार पोस्टर ने निश्चित रूप से दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है ।

एंटरटेनमेंट, हाउसफुल 3 और हाउसफुल 4 के बाद साजिद नाडियाडवाला की बच्चन पांडे फरहाद सामजी के साथ अक्षय के चौथे सहयोग का प्रतीक है।