भारतीय वैज्ञानिकों द्दारा अंतरिक्ष में भारत के पहले मंगल यान को भेजने के मिशन पर आधारित अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्म मिशन मंगल अपने ट्रेलर से खूब वाहवाही लूट चुकी है और अब सभी फ़िल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार है । विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्‍नू, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी जैसे बेहतरीन सितारों से सजी फ़िल्म में अक्षय कुमार एक वैज्ञानिक का रोल अदा कर रहे है । जगन शक्ति के निर्देशन में बनी ये फ़िल्म ताकत, साहस और कभी हार न मानने की कहानी है । इस फ़िल्म के साथ अक्षय पहली बार निर्देशक जगन शक्ति के साथ काम कर रहे है ।अक्षय कुमार से इतने इंप्रेस हुए मिशन मंगल डायरेक्टर कि अक्षय के साथ कर दिया एक और फ़िल्म का ऐलान

जगन शक्ति ने अक्षय कुमार के साथ एक और फ़िल्म का ऐलान किया

सुनने में आया है कि निर्देशक जगन शक्ति को अक्षय के साथ काम करना इतना अच्छा लगा कि उन्होंने अक्षय के साथ अपनी एक और फ़िल्म का ऐलान कर दिया । दरअसल, जगन शक्ति एआर मुरुगदास की तमिल फिल्म कत्थी का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं जिसका नाम है, इक्का । इस फ़िल्म में अक्षय लीड रोल में नजर आएंगे । इतना ही नहीं अक्षय इस फ़िल्म में डबल रोल निभाते हुए दिखाई देंगे ।

यह भी पढ़ें : Mission Mangal: खुल गया राज, मिशन मंगल के पीछे अक्षय कुमार का 'मिशन इंस्पायर' कौन है

बता दें कि मिशन मंगल से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने वाले जगन शक्ति पहले इक्का के साथ ही अपना निर्देशन डेब्यू करने वाले थे लेकिन उन्हें मिशन मंगल की स्क्रिप्ट इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने पहले इसे करने का फ़ैसला किया । इक्का की बात करें तो फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी लेकिन फ़िलहाल फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है । क्योंकि तमिल फ़िल्म कत्थी की कहानी किसानों की आत्महत्या पर आधारित थी इसलिए इसके हिंदी रीमेक में भी कुछ इस तरह की कहानी ही दर्शायी जाएगी ।

यह भी पढ़ें : Bachchan Pandey First Look: अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' बनकर आएंगे क्रिसमस पर

अक्षय के अन्य फ़िल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो हाल ही में अक्षय ने अपनी एक और दिलचस्प फ़िल्म बच्चन पांडे का ऐलान किया । फ़िलहाल अक्षय मिशन मंगल के रिलीज की तैयारी में व्यस्त है । यह फ़िल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।