न्यूज चैनल के सबसे चर्चित शो, आप की अदालत, जिसे रजत शर्मा द्दारा होस्ट किया जाता है, इस वीकेंड सबसे ज्यादा चर्चा में रहा और इसकी वजह बने इसमें उपस्थित हुए बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा । रजत शर्मा के इस शो में गोविंदा ने अपने से जुड़े कई मुद्दों के बारें में बात की और साथ ही कई अनसुने खुलासे भी किए । आपको साल 2009 में आई फ़िल्म अवतार तो याद होगी, क्या आपको पता है कि जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी अवतार पहले अभिनेता गोविंदा को ऑफ़र हुई थी लेकिन उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया था ।

गोविंदा ने ठुकराई थी हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अवतार, वजह बहुत हैरान करने वाली है

 

गोविंदा ने सुझाया अवतार नाम

गोविंदा ने केवल बॉलीवुड की हिट फ़िल्में-ताल, चांदनी, गदर और देवदास फ़िल्में ही नहीं ठुकराई बल्कि हॉलीवुड फ़िल्म भी ठुकराई । हॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर्स में शुमार जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी अवतार में सैम वर्थिंगटन ने लीड रोल निभाया था लेकिन इनसे पहले ये किरदार गोविंदा को ऑफ़र हुआ था । कमाई के मामले में बॉक्सऑफ़िस पर कई सारे रिकॉर्ड्स बनाने वाली अवतार को गोविंदा ने करने से मना कर दिया ।

अवतार को बताया पहले ही हिट

शो में बातचीत के दौरान गोविंदा ने खुलासा किया कि, ''अवतार टाइटल मैंने ही दिया था । वो बहुत ही सुपरहिट फिल्म हुई थी । और मैंने कह भी दिया था उनसे की ये फिल्म बहुत चलने वाली है । और मैंने यह भी कह दिया था कि तुम्हारी ये फिल्म 7 साल नहीं बनने वाली है तुम पिक्चर नहीं कंप्लीट कर पाओगे, ऐसा मुझे लगता है । मेरी ये बात सुनकर वो मुझसे बहुत ही गुस्सा हो गए ।

गोविंदा ने ठुकराई थी हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अवतार, वजह बहुत हैरान करने वाली है

मैंने सोचा नहीं कि मैं इसके शहर में ही हूं । बहरहाल, उन्होंने कहा कि ऐसे कैसे कह सकते हो तुम कि पिक्चर 7 साल नहीं तक बन पाएगी । एक तो तुम अवतार चाह रहे हो और इस टाइप का अवतार चाह रहे हो जो अपंग है । वह ईश्वर का अंश है और वो अपंग है । मैंने कहा, ये नहीं होगा । ये संभव ही नहीं है ।''

गोविंदा ने आगे कहा कि, ''मैं जिस टाइप का आदमी हूं । आप 410 दिन चाह रहे हो और मैंने कहा कि मैं आयुर्वेद, पतंजलि और क्या क्या करता रहता हूं और तुम कलर करोगे पूरी बॉडी में मेरे । मैंने कहा मुझसे नहीं होगा । सॉरी, मुझे क्षमा कीजिए लेकिन मैंने कह दिया था कि यह फिल्म सुपरहिट होगी ।''

यह भी पढ़ें : SHOCKING: सलमान खान नहीं बल्कि गोविंदा थे जुड़वा के ऑरिजनल स्टार

गोविंदा के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उनकी पिछली फ़िल्म रंगीला राजा बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई ।