अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा और संजय दत्त जैसे दिग्गज सितारों से सजी रियल स्टोरी पर बेस्ड आगामी फ़िल्म भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया के फ़र्स्ट शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद में पूरी हो चुकी है । हाल ही में कच्छ में फ़िल्म का एक गाना शूटि किया गया जो बेहद खास था । इस गाने की शुरूआत भगवान गणेश जी की आरती के साथ होगी और यह फ़िल्म के अहम मोड़ पर आएगा । यह आरती रूपी गाना फ़िल्म के लीड एक्टर अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा पर फ़िल्माया जाएगा । अजय देवगन का किरदार जाबांज स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के मिशन पर निकलने से पहले सोनाक्षी और अजय दोनों मिलकर यह आरती रूपी गाना फ़िल्माते है ।

भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया के लिए अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा ने शूट की भव्य गणेश आरती

अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा पर फ़िल्माया गया ये गाना

इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया, जिसमें 300 बैक ग्राउंड् डांसर्स को शामिल किया जिससे इस गाने का प्रभाव दोगुना हो जाए । फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया है कि सिर्फ़ इस गाने के लिए एक भव्य सेट का निर्माणा किया गया जिसमें भारतीय सेना के जवान, वायु सेना और सीमा सुरक्षा बल सभी एक साथ मिलकर अजय के मिशन की सफ़लता के लिए प्रार्थना करने के लिए एकजुट हुए है । टीम अगले दो सप्ताह तक कथड़ा गांव, मांडवी में फिल्म के क्लाइमेक्स को शूट करेगी ।

यह भी पढ़ें : अजय देवगन भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया के धमाकेदार क्लाइमेक्स को यहां करेंगे शूट

अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही फ़िल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, 1971 के युद्ध में हुई एक सत्य घटना पर आधारित है । अजय इसमें स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक का किरदार निभाएंगे, जो 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध में भुज एअरपोर्ट के इंचार्ज थे । कर्णिक और उनकी टीम ने महिलाओं की सहायता से भुज में नष्ट हो गई एयरस्ट्रिप फिर से बनाई थी । इसे भारत का 'पर्ल हॉर्बर मोमेंट' कहा गया है ।