कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद के लिए अक्षय कुमार हर संभव मदद कर रहे हैं । कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए जहां एक तरफ़ अक्षय कुमार लगातार सरकार को अपना आर्थिक सहयोग दे रहे हैं । वहीं अब अक्षय कुमार ने  एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के लिए मदद का हाथ आगे बढाया है ।

अक्षय कुमार ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन की मदद के लिए डोनेट किए 45 लाख रु

अक्षय कुमार ने डोनेट किए 45 लाख रु

जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से सभी टीवी शोज और फ़िल्मों की शूटिंग बंद है । ऐसे में सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन से जुड़े लोगों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है । और इसलिए अक्षय ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन को 45 लाख रु डोनेट किए हैं ।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने अब नासिक पुलिस की सुरक्षा का रखा ख्याल, COVID-19 लक्षणों का पता लगाने वाले 500 रिस्ट बैंड किए डोनेट

गौरतलब है कि अक्षय ने कोरोना संकट से निपटने के लिए कई तरह से मदद के हाथ बढ़ाए जिसमें शामिल हैं- पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का डोनेशन देना, मुंबई पुलिस फाउंडेशन को 2 करोड़ रुपये का सहयोग देना, व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई), मास्क और रैपिड टेस्टिंग किट के उत्पादन के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम को तीन करोड़ रुपये का सहयोग प्रदान करना, मुंबई पुलिस और नासिक पुलिस को COVID-19 लक्षणों का पता लगाने वाले रिस्ट बैंड डोनेट करना शामिल है । इसके अलावा अक्षय घर पर रहकर लगातार लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक कर रहे हैं और घरों में रहने के लिए आग्रह कर रहे हैं ।