आमिर खान जल्द अपनी आगामी अगली लाल सिंह चड्डा की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है । आमिर खान की लाल सिंह चढ्ढा हॉलीवुड की क्लासिक फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है । फिल्म का पहला शेड्यूल 31 अक्टूबर 2019 से शुरू होने जा रहा है । लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग शुरू करने के लिए आमिर खान ने खास प्लानिंग की है ।

आमिर खान अपनी मां के हाथों से करवाएंगे लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग शुरू

आमिर खान लाल सिंह चढ्ढा के लिए कर हैं बॉडी ट्रांसफ़ोर्मेशन

लाल सिंह चड्डा आमिर के दिल के बेहद करीब हैं और ये ही वजह है कि उनकी माँ ज़ीनत हुसैन शूटिंग के पहले दिन वहाँ मौजूद रहेंगी जो फ़िल्म को फर्स्ट क्लेप देने वाली पहली व्यक्ति होंगी । फिल्म को भारत भर में 100 लाइव स्थानों पर शूट किया जाएगा क्योंकि अभिनेता स्टूडियो सेटअप में विश्वास नहीं करते है ।

फिल्म में सुपरस्टार की भूमिका के बारे में बहुत सी खबरें सामने आ रहीं और वह अपने किरदार के लिए फिसिकल ट्रांस्फोर्मेशन से भी गुज़र रहे है जिसके लिए अभिनेता अपना 20 किलो वजन भी बढ़ाने वाले है । इसके अलावा, अभिनेता पंजाबी लुक को बरकरार रखने के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ा रहे है और फिल्म के कुछ हिस्सों में पगड़ी भी पहनने वाले है ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: लाल सिंह चढ्ढा में करीना कपूर खान और आमिर खान के बीच दिखेगा 'कॉलेज रोमांस', ऐसा होगा किरदार

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।