सलमान खान की इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोगों को ये काफ़ी पसंद भी आ रहा है । सलमान खान एक बार दबंग 3 में चुलबुल पांडे बनकर दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे । वैसे दबंग 3 सलमान खान की ऐसी पहली फ़िल्म है जो एक साथ चार भाषाओं-हिंदी, तमिल, तेलगू और कन्नड़ में रिलीज हो रही है ।

दबंग 3 के तमिल वर्जन को अपनी आवाज देना चाहते थे सलमान खान लेकिन प्रभुदेवा ने रोक दिया, यहां जाने क्यों !

सलमान खान की तमिल सुन प्रभुदेवा भी रह गए हैरान

दबंग 3 के ट्रेलर लॉंच के दौरान सलमान ने बताया था कि उन्होंने दबंग़ 3 के तमिल वर्जन को अपनी आवाज देने के लिए खुद भी ट्राई किया था । लेकिन वो फ़िल्म के निर्देशक प्रभु देवा को पसंद नहीं आया । सलमान ने बताया कि, “पहले मैं ही अन्य तीन भाषाओं में डब करने वाला था । लेकिन जब मैंने तमिल में कुछ लाइने कही तो वहां उपस्थित इनचार्ज ने तो उसे ‘ओके’ कहा लेकिन जब वही लाइने प्रभु देवा ने सुनी तो उन्होंने कहा ये कौनसी भाषा है । ये तो कहीं से भी तमिल नहीं लग रही ।”

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! ईद 2020 में राधे बनकर आएंगे सलमान खान, #EidRadheKi के साथ शेयर किया मोशन पोस्टर

दबंग 3 की बात करें तो यह प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी ।