साल 2019 के अंत के साथ, आमिर खान ने एक ज़ोरदार धमाका करते हुए 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा का लोगो रिलीज कर दिया है । आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा का लोगो साझा किया है जो क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने के लिए तैयार है  वीडियो की शुरुआत एक सुखदायक धुन और डायलॉग "क्या पता हम में है कहानी, या है कहानी में हम" के साथ होती है और इसी के साथ फिल्म के लोगो का खुलासा होता है । आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर इसी डायलॉग के साथ फ़िल्म का लोगो शेयर किया है ।

Laal Singh Chaddha: आमिर खान ने म्यूजिकल पोस्टर के साथ दिखाई लाल सिंह चढ्ढा की झलक !

आमिर खान ने शेयर किया लाल सिंह चढ्ढा का लोगो

इससे पहले, आमिर की माँ ज़ीनत हुसैन ने मुहूर्त क्लेप बजाकर फ़िल्म को शूटिंग की शुरुआत की थी क्योंकि यह अभिनेता के लिए सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है । फिल्म की शूटिंग पिछले सप्ताह से शुरू हो चुकी है और इसे भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फ़िल्माया जाएगा। सुपरस्टार इस फ़िल्म में एक पंजाबी की भूमिका निभा रहे है, जिसके लिए वह शारीरिक ट्रांस्फोर्मेशन से भी गुज़र रहे है ।

यह भी पढ़ें : आमिर खान ने शुरू की लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग, आमिर की मां ने दिया पहले शॉट का क्लैप

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।

View this post on Instagram

Kya pata hum mein hai kahani, ya hain kahaani mein hum...

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on