आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग शुरू हो चुकी है । फिल्म का मुहूर्त शॉट का क्लैप आमिर खान की मां ज़ीनत हुसैन ने दिया । टॉम हैंक्स की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक लाल सिंह चढ्ढा में आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे । अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान दिखाई देंग़ी । खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में स्वर्ण मंदिर नरसंहार और इंदिरा गांधी की हत्या के बारे में भी दिखाया जाएगा ।

आमिर खान ने शुरू की लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग, आमिर की मां ने दिया पहले शॉट का क्लैप

आमिर खान ने लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग अपनी मां के हाथों से करवाई

लाल सिंह चढ्ढा में आमिर एक पंजाबी आदमी के किरदार में नजर आएंगे । फिल्म को भारत भर में 100 लाइव स्थानों पर शूट किया जाएगा क्योंकि अभिनेता स्टूडियो सेटअप में विश्वास नहीं करते है । फिल्म में सुपरस्टार की भूमिका के बारे में बहुत सी खबरें सामने आ रहीं और वह अपने किरदार के लिए फिसिकल ट्रांस्फोर्मेशन से भी गुज़र रहे है जिसके लिए अभिनेता अपना 20 किलो वजन भी बढ़ाने वाले है । इसके अलावा, अभिनेता पंजाबी लुक को बरकरार रखने के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ा रहे है और फिल्म के कुछ हिस्सों में पगड़ी भी पहनने वाले है ।

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चढ्ढा के लिए आमिर खान इस खास डायट से घटा रहे हैं अपना 20 किलो वजन !

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित, अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित है । फिल्म अगले साल क्रिसमस 2020 के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है ।