संजय दत्त और अरशद वारसी की बेहतरीन मुन्नाभाई और सर्किट की जोड़ी ने मुन्नाभाई फ़्रैंचाइजी की मुन्नाभाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्नाभाई जैसी हिट फ़िल्में दी हैं और अब फ़ैंस को इस जोड़ी के साथ मुन्नाभाई की अगली किश्त का बेसब्री से इंतजार है । लेकिन संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी वाली मुन्नाभाई की अगली किश्त का ऑफ़िशियल ऐलान अभी तक नहीं हुआ है वहीं सुनने में आ रहा है कि संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी किसी और फ़िल्म में एक साथ दिखने की तैयारी कर रही है ।

मुन्नाभाई 3 से पहले संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी इस फ़िल्म में आएगी साथ नजर, ऐसी होगी फ़िल्म की कहानी

संजय दत्त और अरशद वारसी की फ़िल्म अगले साल शुरू होगी

खबरों के मुताबिक संजय और अरशद साजिद फ़रहाद की आगामी फ़िल्म में साथ नजर आएंगे । अगले साल से ये जोड़ी इस फ़िल्म पर काम शुरू करेगी । फ़िल्म की शूटिंग अगले साल मार्च-अप्रैल 2020 से शुरू होने की संभावना है । फ़िल्म का पहला शेड्यूल बुडापेस्ट रहेगा ।

संजय के साथ फ़िर से फ़िल्म करने के बारें में अरशद ने खुलासा किया कि, इस फ़िल्म में संजय एक अंधे डॉन का किरदार निभाएंगे और वह उनकी आंखे बनेंगे । दिलचस्प बात ये है इस फ़िल्म की कोई नहीं जानता कि डॉन अंधा है । और अरशद का किरदार भी किसी को नहीं बता सकता । मतलब कि पूरी फ़िल्म में अरशद का किरदार संजय के किरदार के साये के रूप में साथ रहेगा । अरशद ने फ़ाइनली कहा कि ये एक मजेदार स्क्रिप्ट है ।

यह भी पढ़ें : WOAH! मुन्नाभाई के 'सर्किट' अरशद वारसी ने किया कन्फ़र्म, मुन्नाभाई 3 की स्क्रिप्ट बनकर तैयार है इस साल होगी रिलीज

अरशद के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आगामी कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म पागलपंती को प्रमोट करने में बिजी है । अनीस बज्मी द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में अरशद के अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।