आखिरकार आमिर खान ने अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट महाभारत को लेकर फ़ैसला ले लिया है । सुनने में आ रहा है कि आमिर खान अपने इस प्रोजेक्ट को काफ़ी बड़े स्तर पर बनाने जा रहे हैं और इसके लिए वह कुछ निवेशकों का सपोर्ट लेंगे और सुनने में आ रहा है कि वो निवेशक रिलायंस जियो हो सकता है । दिलचस्प बात ये है कि, यह राकेश ओमप्रकाश मेहरा के एपिक वर्जन के साथ टकराने वाला है ।

महाभारत को लेकर आमिर खान का जुनून अभी थमा नहीं है, अब इस मेगाबजट प्रोजेक्ट को लेकर किया बड़ा फ़ैसला ?

आमिर खान अपने महाभारत की तैयारी कर रहे हैं

गौरतलब है कि आमिर की हिट फ़िल्म, रंग दे बसंती के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने काफ़ी पहले ही ऐलान किया था कि वह महाकाव्य "महाभारत: द ग्रेटेस्ट बैटल एवर फाइट" नाम से एक प्रोजेक्ट बना रहे है । लेकिन ये महाभारत का स्पष्टीकरण होगा । आमिर इस प्रोजेक्ट पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो कि कई सालों से उनका सपना है और उनकी फिल्म की 1000 करोड़ रुपये के बजट को पार करने की सबसे अधिक संभावना है ।

इस बीच, आमिर के प्रोजेक्ट के लिए कोई निश्चित समयरेखा नहीं है, जैसा कि अभी तक सामने आया है क्योंकि अभिनेता / निर्माता इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की तैयारी करने में जुटे हुए है । लेकिन इतना तो तय है कि, फ़ैंस को महाभारत के दोनों ही वर्जन देखने की उत्सुकुता होगी ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: आमिर खान ने फ़ाइनली महाभारत, सारे जहां से अच्छा और ओशो बायोपिक पर अपनी चुप्पी तोड़ी

आमिर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा की तैयारियों में बिजी है । यह फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेक्ट गंप का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है । इस फ़िल्म के लिए आमिर को अपने वजन पर भी काम करना है ।