कृति सैनॉन और दिलजीत दोसांझ की फ़िल्म अर्जुन पटियाला, जो पहले 3 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन फ़िर रिलीज डेट को 19 जून कर दिया, की रिलीज डेट एकबार फ़िर बदली गई है । हमें सुनने में आया है कि कृति सैनॉन और दिलजीत दोसांझ की फ़िल्म अर्जुन पटियाला अब 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । हाल ही में अर्जुन पटियाला के नए पोस्‍टर रिलीज किए गए जिसने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ा कर रख दिया है ।

Arjun Patiala: कृति सैनॉन और दिलजीत दोसांझ की फ़िल्म को मिली नई रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

कृति सैनॉन और दिलजीत दोसांझ की फ़िल्म अर्जुन पटियाला अब 26 जुलाई को होगी रिलीज

शुरूआती खबरों में कहा जा रहा था कि दिलजीत और कृति की अर्जुन पटियाला अपनी पहले वाली रिलीज डेट के साथ बॉक्सऑफ़िस पर करण देओल की फ़िल्म पल पल दिल के पास के साथ मुकाबला करने वाली थी । लेकिन ये महज कयास थे । दोनों फ़िल्मों के मेकर्स ने अपनी-अपनी फ़िल्मों की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है और दोनों फ़िल्में एक दूसरे के साथ नहीं टकरा रही है ।

रिलीज हुए पोस्टर्स में फ़िल्म के लीड एक्टर्स का लुक देखने को मिल रहा है । एक पोस्टर में जहां कृति पीले रंग के सूट पहने हाथ में माइक लेकर नजर आ रही हैं । वहीं दिलजीत पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे है । फिल्म में कृति बिजली सी तेज पत्रकार रितु की भूमिका में हैं, जबकि दिलजीत एक छोटे शहर के लड़के और पुलिससवाले की भूमिका में हैं । फिल्म छोटे शहर की कॉमेडी है । दिलचस्प बात ये है कि, फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में चूचे का शानदार किरदार निभाकर पहचान बनाने वाले एक्‍टर वरुण शर्मा भी इस फ़िल्म में एक अलग किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में वरुण का नाम ओनिडा होगा ।

यह भी पढ़ें : WATCH: यैलो स्विमसूट में कृति सैनॉन का गर्मी को मात देने का ये तरीका एक बार आजमाने लायक है

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिनेश विजान और संदीप लेजेल के प्रोडक्शन में बन रही इस फ़िल्म को रोहित जुगराज निर्देशित कर रहे है । यकीनन फ़िल्म के नए पोस्‍टर्स ने दर्शकों के बीच काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी है ।