कंगना रनौत की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी काफ़ी समय से सुर्खियों में बनी हुई है । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट खबर ये है कि, फ़िल्म के कुछ सीन को रीशूट करने के बावजूद भी यह फ़िल्म अपनी तय रिलीज डेट पर ही रिलीज होगी । क्योंकि फ़िल्म के निर्देशक कृष अपनी अगली फ़िल्म, एनटीआर बायोपिक को निर्देशित करने में व्यस्त हो गए हैं इसलिए फ़िल्म के कुछ हिस्सों को रीशूट करने का जिम्मा फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री कंगना रनौत ने लिया । और अब इस बारें में लेटेस्ट खबर ये है कि, कंग़ना रनौत ने फिल्म की क्रेडिट लाइन्स में सह-निर्देशक का क्रेडिट लेने से इनकार कर दिया है ।

कंगना रनौत को नहीं चाहिए मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी के निर्देशन का क्रेडिट ?

कंगना रनौत ने मणिकर्णिका के कुछ हिस्सों को रीशूट किया

कई कारणों से मणिकर्णिका में काफ़ी देरी हो गई, जिसके चलते फ़िल्म के निर्देशन ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट, जो कि एनटीआर की बायोपिक फ़िल्म है, को हाथ में ले लिया और इसे अधूरा छोड़ दिया । ऐसे में कंगना ने फ़िल्म के पैचवर्क का काम किया । दर असल फ़िल्म के मेकर्स को शूट हुए कुछ सीन पसंद नहीं आए थे इसलिए इन्हें फ़िर से शूट करने का फ़ैसला किया गया । ये रीशूट बढ़कर 45 दिन का हो गया और साथ ही फ़िल्म का बजट भी काफ़ी बढ़ गया । इसके अलावा सोनू सूद ने फ़िल्म को बीच में ही छोड़ दिया और उनकी जगह जीशान अयूब को कास्ट किया गया इसलिए उनके पोर्शन को भी रीशूट किया जाना था ।

कंगना को नहीं चाहिए अपना नाम

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग पूरी होने के बाद बारी जब पैचवर्क की आई तो फिल्म के निर्देशक कृष मौजूद नहीं थे । लिहाजा फिल्म के पैचवर्क सीन्स को निर्देशित करने की जिम्मेदारी खुद फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना ने उठाई । कंगना फोन के जरिए खूब देर तक निर्देशक कृष से बात करतीं और उनके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर उन्होंने सभी पैचवर्क सीन का डायरेक्शन किया । बीच में इस तरह की खबरें आईं कि फिल्म की क्रेडिट लाइन में कंगना का नाम बतौर सह-निर्देशक दिया जाएगा । जब कंगना से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया ।

एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले बताया गया कि कंगना ने 45 दिन के शेड्यूल में बहुत बड़ा हिस्सा निर्देशित किया और ऐसा वह इस सब्जेक्ट के प्रति उनके लगाव और प्रेम के चलते कर पाईं । जब स्टूडियो ने उनसे पूछा कि क्या इसका क्रेडिट लेना चाहेंगी तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया ।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत ने अपनी अगली फ़िल्म मेंटल है क्या, के खर्चों में कटौती कर साबित किया कि वो कितनी किफ़ायती हैं

मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, जिसु सेनगुप्ता भी अहम रोल निभाती हुईं नजर आएंगी । यह फ़िल्म 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और इसका टीजर अगले हफ़्ते यानी 5 अक्टूबर को यूट्यूब पर आएगा ।