yoyo_honey singh

अपने असाधारण संगीत और अनोखी शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग का मनोरंजन करने वाले हनी सिंह नए साल 2018 की शुरूआत अपने नए धमाकेदार गीत के साथ की है।

भारत में हिप-हॉप और रैप संगीत का दूसरा नाम हनी सिंह है। जब भी संगीत की इन दो शैली को याद किया जाता है तब हनी सिंह का नाम ही जुबान पर आता है। 2017 के अंत मे हनी सिंह ने अपने गीत "दिल चोरी" के साथ तहलका मचा दिया था । यूट्यूब पर 60 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। परिणामस्वरूप दिल चोरी एक पार्टी एंथम के रूप में अपनी छाप छोड़ने में सफल रहा।

और अब यो यो ने अपने नए गीत "छोटे छोटे पेग" के साथ 2018 की दमदार शुरुवात कर दी है। यो यो हनी सिंह का नया गाना "छोटे छोटे पेग" रिलीज हो गया है और इस गाने की रिलीज के साथ ही देश को 2018 का नया पार्टी एंथम मिल गया है। इस गाने को सोनू के टीटू की स्वीटी के लीड एक्टर्स कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह पर फिल्माया गया है ।

हनी सिंह का ये नया वीडियो सॉन्ग फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के लिए है जिसका टाइटल है 'छोटे छोटे पैग' । ये पार्टी नंबर को दो दिनों में ही सुपरहिट हो चुका है और इसे यू-ट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है । ये सॉन्ग हंस राज हंस के मशहूर गाने ‘चल कुड़िये नी चल हो तैयार’ का रिमिक्स

वर्जन है । इस गाने को नेहा कक्कड़ और नवराज हंस ने गाया है । वहीं हनी सिंह इसमें रैप करते नज़र आए हैं ।

चार बॉटल वोदका, धीरे धीरे, ब्राउन रंग ने, एंग्रेजी बीट दे, ब्लू आईज, लव डोज़, दिल चोरी आदि हनी सिंह की चार्टबस्टर गानों की सूची में शामिल है।

ऐसे में रिलीज हुए गीत "छोटे छोटे पेग" के साथ हनी सिंह एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। इस गाने ने रिलीज के 20 घंटे में ही एक करोड़ से ज्यादा बार देखे जाने का रिकॉर्ड भी बनाया है । यहां देखें ये गाना-