अयान मुखर्जी निर्देशित दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आदित्य रॉय कपूर और काल्कि कोचलिन की फिल्म ये जवानी है दीवानी को 31 मई को रिलीज हुए 10 साल पूरे हो गए हैं । इस मौके पर फ़िल्म की पूरी स्टार कास्ट एक बार फ़िर फ़िल्म की सफ़लता का जश्न मनाने के लिए एक साथ आई । इस दौरान दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के साथ उनके को-स्टार आदित्य रॉय कपूर और काल्कि कोचलिन के अलावा फ़िल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी, प्रोड्यूसर करण जौहर समेत कई लोग नजर आए । ये जवानी है दीवानी की इस रियूनियन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

ये जवानी है दीवानी के 10 साल सेलिब्रेट करने के लिए फ़िर साथ आए रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और आदित्य रॉय कपूर ; सोशल मीडिया पर वायरल हुईं रियूनियन की तस्वीरें ;  लोगों ने की दूसरे पार्ट की डिमांड

दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर का रियूनियन

दीपिका ने ये जवानी है दीवानी की इस रियूनियन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की और लिखा, “यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती है; एक बार खुला तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे-नैना तलवार” । शेयर की गई तस्वीरों में दीपिका और रणबीर ऑल ब्लैक लुक में एक दूसरे के साथ काफ़ी खुश नजर आ रहे हैं >इस रियूनियन में फिल्म की कास्ट के अलावा पार्टी में सिद्धार्थ रॉय कपूर, कुणाल रॉय कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और म्यूजिशियन प्रीतम भी शामिल हुए ।

डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी बीते दिन ये जवानी है दीवानी का एक वीडियो शेयर किया था । फिल्म के 10 साल पूरे करने पर उन्होंने अपनी लाइफ में YJHD की अहमियत पर बात की । अयान ने कहा, “YJHD- मेरा दूसरा बच्चा है, मेरे दिल का टुकड़ा और मेरी आत्मा है, आज 10 साल का हो गया । मुझे लगता है कि इतने सालों के बाद मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि...इस फिल्म को बनाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक था और हमने इसके साथ जो हासिल किया - इसकी कमियों और खूबियों के साथ- मेरे लिए बहुत बड़ा गर्व है ।”

वहीं फ़ैंस को भी ये जवानी है दीवानी की ये रियूनियन काफ़ी पसंद आई और कुछ लोगों ने तो इस फ़िल्म के दूसरे पार्ट की डिमांड भी कर डाली । ये जवानी है दीवानी की बात करें तो, फिल्म की रिलीज को 10 साल पूरे हो चुके हैं । इस फिल्म में रणबीर, दीपिका ने लीड रोल निभाया था । ।