पुष्पा: द राइज- पार्ट 1 के बाद साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में भी सिर चढकर बोल रही है । अल्लू अर्जुन के साथ उनकी फ़िल्म पुष्पा की लोकप्रियता भी कुछ कम नहीं है । भारत को रिप्रेजेंट करते हुए अल्लू अर्जुन ने न्यू यॉर्क में पुष्पा का स्वैग दिखाया और और पुष्पा स्टाइल में भारत की स्वतंत्रता के 75 सालों का जश्न मनाया ।

न्यू यॉर्क में भारत को रिप्रेजेंट करते हुए अल्लू अर्जुन ने पुष्पा स्टाइल में कहा, “ये भारत का तिरंगा है, कभी झुकेगा नहीं” ; न्यू यॉर्क सिटी के मेयर पर भी चढ़ा पुष्पा फ़ीवर, दिया सिग्नेचर पोज

पुष्पा स्टाइल में अल्लू अर्जुन का स्वैग

दरअसल, हाल ही में अल्लू अर्जुन ने 'द इंडिया डे परेड' जिसे अमेरिका में रहने वाले भारतीय प्रवासी हर साल आयोजित करते हैं, में बतौर ग्रैंड मार्शल, देश को रिप्रेजेंट किया । इस बार ये परेड और भी खास थी क्योंकि इसमें भारत की स्वतंत्रता के 75 सालों का जश्न मनाया गया । इस ईवेंट में अल्लू अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ शानदार एंट्री ली और उनके स्वैग में न्यू यॉर्क डूबा नजर आया ।

सोशल मीडिया पर इंडिया डे परेड के ढेर सारे वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें अल्लू का सम्मान होता दिख रहा है । इन्हीं वीडियोज़ में से एक वीडियो ऐसा है जिसमें अल्लू अपनी पत्नी के साथ स्टेज पर खड़े हुए हैं उनके साथ और भी लोग नजर आ रहे हैं । तभी अर्जुन भारत के तिरंगे को हाथ में लेते हैं और पुष्पा स्टाइल में कहते हैं “ये भारत का तिरंगा है , कभी झुकेगा नहीं” अर्जुन से पुष्पा स्टाइल में ये डायलॉग सुनकर लोग तालियां और सीटियां बजाने लगते हैं ।

says-Allu-Arjun-as-Grand-Marshall-at-the-annual-Indian-Day-parade-in-New-York.

इंडिया डे परेड के बाद न्यू यॉर्क के मेयर एरिक एडम्स ने अल्लू अर्जुन को सम्मानित भी किया । सिनेमा और एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में योगदान के लिए अल्लू को ये सम्मान मिला । अल्लू ने न्यू यॉर्क के मेयर से मुलाकात और उनके साथ 'पुष्पा' स्टाइल में स्वैग मारते हुए फोटो भी शेयर की है । न्यू यॉर्क के मेयर एरिक एडम्स के साथ हुई मुलाकात की तस्वीर शेयर कर अल्लू ने लिखा, “न्यू यॉर्क सिटी के मेयर से मिलकर बहुत खुशी हुई । बहुत सपोर्टिव जेंटलमैन हैं. सम्मान के लिए शुक्रिया मिस्टर एरिक एडम्स. थग्गेदे ले! (मैं झुकूंगा नहीं)”

5710e653-f0b7-4be8-8b54-39a2b8647db1

गौरतलब है कि, पुष्पा- द राइज मौजूदा वक्त की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है । इस फिल्म की रिलीज को लगभग 9 महीने हो चुके हैं, मगर पुष्पा का क्रेज हर दिन बढ़ता ही जा रहा है । सोशल मीडिया पर पुष्पा के डायलॉग्स और एक्शंस को लेकर ढेर सारे मीम्स देखने को मिल जाते है ।