एक समय और उम्र में, जब लोग युवा दिखने के लिए लाखों-करोड़ रुपए खर्च कर देते हैं, लेकिन बेहद प्रतिभाशाली अनिल कपूर,जो स्वाभाविक रूप से सदाबहार है, और उन्हें ये सब करने की कोई जरूरत नहीं पड़ती है । एक पुराने 'खिलाड़ी' होने के बावजूद, उनकी एनर्जी और उत्साह किसी भी नई पीढ़ी के स्टार को टक्कर दे सकता है ।

हाल ही में, अनिल कपूर का सामना उनके वैक्स स्टेच्यू यानी मोम के पुतले से हुआ जिसका सिंगापुर के प्रतिष्ठित मैडम तुसाद म्युजियम में अनावरण किया गया । अनिल कपूर ने खुद इसकी झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखलाई । फ़ोटो पोस्ट करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, “Unveiling… Yours truly !! Thank you @MTsSingapore for making me look good in wax! #MadameTussauds”.

यह वैक्स स्टेच्यू, जो ऑस्कर विजेता फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर में एक गेम शो होस्ट के रूप में अनिल कपूर के किरदार को दर्शाती है, अब वैक्स म्युजियम में नए 'आईफा अवार्ड्स अनुभव' प्रदर्शनी का एक हिस्सा है । अपने वैक्स स्टेच्यू के बारें में बात करते हुए अनिल कपूर ने कहा कि पिछले साल उन्होंने इस वैक्स स्टेच्यू के लिए यह पोज दिया था, जिसे उन्होंने 'कर लगाने' के रूप में वर्णित किया । उन्होंने आगे कहा कि इसमें इंसान को बहुत धैर्य और एकाग्रता की आवश्यकता होती है । अपने वैक्स स्टेच्यू के अनावरण के दौरान अनिल कपूर स्लमडॉग मिलियनेयर फिल्म के लोकप्रिय गाने 'जय हो' की धुनों पर थिरके ।

फ़िल्मों की बात करें तो, अनिल कपूर जल्द ही आगामी फ़िल्म मुबारका में सरदार के रोल में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ उनका भतीजा अर्जुन कपूर, आथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म इस साल 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।