आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की क्यूट सी तस्वीर पोस्ट कर उन्हें और दुनिया की सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी है । क्रिकेट और बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में पेरेंट्स बने । विराट कोहली के अनुसार अनुष्का शर्मा उनकी जिंदगी की सबसे स्ट्रॉंग महिला हैं और वह चाहते हैं कि उनकी बेटी भी अनुष्का की तरह ही स्ट्रॉन्ग बने ।

विराट कोहली अपनी बेटी वामिका को अनुष्का शर्मा की तरह स्ट्रॉन्ग देखना चाहते हैं,  Women’s Day पर शेयर की अपनी बेटी की झलक

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा और वामिका को दी शुभकामनाएं

विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें अनुष्का की गोद में उनकी बेटी वामिका नजर आ रही हैं । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए विराट ने लिखा, “बच्चे को जन्म देते देखना आसान बात नहीं है । ये किसी के लिए अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव हो सकता है । जब आप इसे देखते हैं तो आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं और आप ये समझ पाते हैं कि भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया है । ऐसा इसलिए क्योंकि वे हम लोगों की तुलना में अधिक मजबूत हैं । मेरी ज़िंदगी की सबसे मज़बूत और सॉफ्ट दिल वाली महिला को महिला दिवस की शुभकामनाएं । साथ ही उसे भी बधाई जो अपनी मां की तरह ही बनने वाली है । और दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी एक महिला दिवस मुबारक हो ।”

बता दें कि अनुष्का और विराट 11 जनवरी को एक बेटी के माता-पिता बने । इन दिनों पेरेंटहुड एंज़ॉय कर रहे विराट और अनुष्का की बेटी की तस्वीर देखने के लिए हर कोई उत्साहित है ।