करीना कपूर खान के लिए, उनका हर जन्मदिन बहुत खास रहता है -वो चाहे खुद के लिए हो या उनके दोस्तों के लिए । इसलिए करीना अपने करीबीयों के साथ अपना 37वें जन्मदिन को मनाने के लिए दिल्ली, जहां वह अपनी कमबैक फ़िल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग कर रही हैं, से मुंबई लौटी । करीना कपूर अक्सर अपना जन्मदिन रात में ही मना लेती है लेकिन पिछली रात उनके लिए अपवाद साबित हो गई क्योंकि उस दौरान वह अपने घर लौटने के लिए यात्रा कर रही थी और देर रात घर पहुंची ।

सूत्र के मुताबिक, "करीना अपने प्रियजनों के सभी सोशल इवेंट्स को लेकर बहुत सतर्क है और इसलिए वह रिया से दो दिन का वक्त लेकर अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए मुंबई लौंटी । करीना को अपने ढ़ेर सारे दोस्तों और परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाना अच्छा लगता हैं, जबकि उनके पति सैफ अली खान को केवल करीबियों के साथ ये सब अच्छा लगता है । पिछले हफ़्ते से करीना वीरे दी वेडिंग की शूटिंग कर रही है और कल, करीना दिल्ली में एक प्रोडक्ट लॉंच में भी शामिल हुई ।”

अभिनेत्री देर रात लैंड हुई और यात्रा के दौरान वह काफ़ी थक भी गई थी इसलिए उन्होंने रात में अपना जन्मदिन नहीं मनाया । सूत्र ने बताया, ''लेकिन आज उनके घर पर उनके जन्मदिन का एक बहुत बड़ा जश्न है जहां- बबिता, रणधीर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता लड़ाक, मेक अप स्टाइलिस्ट मल्लिका भट्ट, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, मिकी कॉंट्रेक्टर और उनकी ननद सोहा अली खान, कुणाल खेमु और बेबो का स्टाफ मौजूद रहेगा । ये सब आज बांद्रा स्थित सैफ़ के घर में करीना को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देने आएंगे और इसका इंतजाम खुद सैफ़ ने किया है । केटर्र्स से लेकर एक विशालकाय केक तक, सभी कुछ सैफ़ अली खान अपनी देखरेख में कर रहे है । वो शनिवार को अपने बेटे तैमुर, जो उनके साथ यात्रा कर रहा है, के साथ वीडीडब्ल्यू शूट के लिए दिल्ली लौटेंगी ।''