सलमान खान और कैटरीना कैफ़ इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म भारत के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए है । यकीनन सलमान खान और कैटरीना कैफ़ अभिनीत भारत इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । अभी कुछ दिन पहले सलमान खान ने कहा था कि कैटरीना कैफ़ भारत में अपने किरदार के लिए राष्ट्रीय पुरुस्कार की हकदार हैं । हाल ही में जब सलमान खान और कैटरीना कैफ़ ने बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत की तो इस दौरान उन्होंने अवॉर्ड शो पर खुलकर अपनी राय रखी और साथ ही नाराजगी जताई कि क्यों अभी तक कैट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड नहीं मिला ।

VIDEO: कैटरीना कैफ को अभी तक बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड नहीं मिला इसलिए सलमान खान को फ़ेयर नहीं लगते अवॉर्ड शो

सलमान खान को लगता है कि कैटरीना कैफ़ को नेशनल अवॉर्ड मिले

बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत में एक फ़न सेगमेंट के दौरान जब सलमान से सवाल किया गया कि कैटरीना को उनकी कौनसी फ़िल्म के लिए फ़िल्मफ़ेयर बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया तो सलमान ने कहा कि, ये अवॉर्ड शो अपने शो को बड़ा बनाने के लिए कैटरीना जैसी बड़ी अभिनेत्री का नाम इस्तेमाल करते हैं और फ़िर अवॉर्ड किसी और अभिनेत्री को दे देते है ।

सलमान ने कहा कि, “क्या नामांकित किया जा रहा है ? वह एक पुरस्कार की हकदार है । और ये पुरस्कार क्या हैं ? वह राष्ट्रीय पुरस्कार की हकदार हैं । आप कैटरीना को नॉमिनेशन में डालेंगे और टेलीविजन पर हर जगह उन्हें दिखाया जाएगा । लेकिन फ़िर आप उसे अवॉर्ड नहीं देंगे और वो अवॉर्ड किसी और को दिया जाएगा ।

यदि इन अवॉर्ड फ़ंक्शन में किसी को नॉमिनेट किया जाता है तो उस कलाकार को उसके पैसे मिलने चाहिए जिसे नॉमिनेट किया जा रहा है । क्योंकि उसके ऊपर से उस शो की पब्लिसिटी होती और शो वाले उसके टेलीकास्ट से पैसा कमाते है । लेकिन ऐसा नहीं होता है और अवॉर्ड कोई और लेकर चला जाता है । यह सही नहीं है न ?''

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने 'फ़िट' सेल्फ़ी के साथ दी नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई, कहा-'हम आपके साथ हैं'

अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म भारत 5 जून 2019 में ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।