सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में पूरी शिद्दर से जुटे हुए हैं । ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए प्रेस कॉंफ़्रेंस से लेकर टीवी शो में अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके सलमान खान इस फ़िल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।

कई लोगों को पता है कि जब सलमान खान खाली होते हैं तो वह साइकिल की सवारी करना पसंद करते हैं । हाल ही में सलमान खान ने अपने ब्रांड बीइंग ह्यूमन की साइकिल को लॉंच किया । तब से वह कई तरह की इलेक्ट्रिक साइकिल की सवारी करते हुए मुंबई की सड़कों पर नजर आ चुके हैं और अपने प्रशंसकों को सरप्राइज दे चुके हैं ।

गुरुवार की सुबह, सलमान खान ने साइकिल से मुंबई के बांद्रा घूमने का मन बनाया । वह बांद्रा स्थित अपने घर से लेकर शाहरुख खान के बंगले मन्नत तक साइकिल से गए । यह शाहरुख खान के प्रशंसकों, जो शाहरुख के घर के बाहर इस उम्मीद से खड़े रहते हैं कि उन्हें कभी अपने चहेते स्टार की झलक देखने को मिल जाए, के लिए एक प्यारा सा सरप्राइज था । जब सलमान ने शाहरुख के घर के बाहर खड़े उनके प्रशंसकों से मुस्कुराकर हाथ हिलाया, तो ये उनके लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था ।

ट्यूबलाइट में सलमान खान के अलावा सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झु झु भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । कबीर खान द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

@beingecycle

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on