थ्रोबैक थर्ज़्डै एक ऐसा दिन है जब लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पुरानी यादों को पुरानी तस्वीरों को शेयर कर ताजा करते हैं । बॉलीवुड हस्तियों के पुराने दिनों को जानने की उत्सुकता रखने वाले उनके प्रशंसक उस पल का बेसब्री से इंतजार करते हैं जब उन्हें ये तस्वीरें देखने को मिले । बच्चन परिवार हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री का ही एक ऐसा परिवार है अपने शानदार और एकजुट परिवार के साथ अपनी प्यारभरी यादों को शेयर करना पसंद करता है ।

कलाकार और कवियों के परिवार से ताल्लुक रखने वाले अभिषेक बच्चन हमेशा चर्चा में रहे फ़िर चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ़ हो या प्रोफ़ेशनल । अभिषेक बच्चन अपने परिवार के इर्द-गिर्द रहकर बढ़े हुए हैं ।

हर हफ़्ते की तरह, इस गुरुवार को भी अभिषेक बच्चन ने अपनी फ़ैमिली पिक्चर में से एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की । यह तब की तस्वीर है जब अभिषेक बच्चन का जन्म हुआ था और उन्हें पहली बार अस्पताल से उनके घर लाया गया । इस फ़ोटो में हम बच्चन परिवार को देख सकते हैं जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ उनके पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन, पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन, भाई अजिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं । अभिषेक अपनी दादी तेजी बच्चन की बांहो में आराम से सो रहे हैं । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, “#throwbackthursday the day i was brought home for the 1st time from the hospital. That’s a-couple-of-days-old me in my dadima’s arms.”

फ़िल्मों की बात करें तो, अमिताभ बच्चन इन दिनों माल्ता में यशराज फ़िल्मस की आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में अमिताभ के अलावा आमिर खान, कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।