Priyanka-Chopra-

कुछ हफ़्ते पहले, प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच का नया इंटरनेशनल ट्रेलर रिलीज किया गया । यह फ़िल्म कई सूरतों में खास है । सबसे पहली बात तो यह फ़िल्म एक टीवी सीरियल 'बेवॉच' , एक ऐसा टीवी शो जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब रहते थे और अपने टीवी सेट पर आंखे गड़ाए रहते थे । इन सबके बीच बेवॉच, प्रियंका चोपड़ा, जिसने अमेरिकी टीवी सीरिज क्वांटिको में अपनी बेहतरीन अदायगी से सभी को दीवाना बना दिया था, की यह पहली हॉलीवुड फ़िल्म है ।

जहां एक तरफ़ फिल्म के पहले ट्रेलर से प्रियंका के फैंस को काफ़ी निराशा हुई थी क्योंकि वह उसमें एक-दो सेकेंड से ज्यादा नजर नहीं आई थीं । लेकिन इस नए ट्रेलर में प्रियंका जमकर नजर आ रही हैं । इसलिए यह ट्रेलर प्रियंका के प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट साबित होगी । इस ट्रेलर में प्रियंका का नेगेटिव किरदार साफ़-साफ़ नजर आ रहा है । बेवॉच में प्रियंका चोपड़ा के किरदार के बारें में बात करें तो, इस फ़िल्म में प्रियंका एक नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी । फ़िल्म में विक्टोरिया लीड्स के किरदार में नजर आने वाली प्रियंका नकारात्मक किरदार में भी खूब जम रही हैं ।

प्रियंका चोपड़ा के अलावा इस फ़िल्म में ड्वेन जॉनसन, जैक एफ्रोन, अलेक्सांद्रा दद्दारिओ,कैली रोहरबाच, चार्लोटे मैककिने, जॉन बास और इलफ़ेंसा हेदर जैसे कलाकार नजर आएंगे । सेठ गॉर्डन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म इस साल 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।