इस साल कंगना रानौत ने शराब ब्रांड ग्रे गूज और फ़िल्म स्क्रीनिंग को रिप्रजेंट करने के लिए 71वें कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में अपनी जगह बनाई । बता दें कि, ग्रे गूज ने इस साल कान में गेम-चेंजर फिल्मों को टोस्ट करने के लिए उत्सव का एक अनूठा मंच बनाया है । कंगना रानौत ने सिनेमाघरों के क्राफ्ट-विवे ले सिनेमा के अपने वैश्विक उत्सव के हिस्से के रूप में शराब ब्रांड ग्रे गूज के साथ मिलकर इस फेस्टिवल में हिस्सा लिया । बीते हफ़्ते कंगना ने कांस के रेड कार्पेट पर अपने दो लुक से धूम मचाई । कांस के रेड कार्प्रेट पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने के बाद कंगना ने फ़्रेंच रिवेरा में एक पार्टी में शिरकत की और इस पार्टी में कंगना का डांस सोशल मीडिया की सुर्खियां बन रहा है ।

WATCH: कांस की पार्टी में कंगना रानौत का 'वाइल्ड' डांस हो रहा है वायरल

 

सोशल मीडिया पर छा गया कंगना रानौत का वाइल्ड डांस

ब्रांड ग्रे गूज की इस पार्टी में कंगाना ने अपने इस डांस से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया । और कंगना का ये वाइल्ड डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । पार्टी के लिए कंगना शाइनी टरकॉजी और पर्पल हेल्पर्न(Halpern) ड्रैस को चुना जिसमें वह काफ़ी हॉट दिख रही थी । उन्होंने टाइट पोनीटेल और न्यूड मेकअप के साथ अपने इस स्टाइलिश लुक को कंप्लीट किया । इसके अलावा पार्टी के अगले दिन कंगना फ़्रेंच रिवेरा में जिम सरभ के साथ भी हैंग आउट करती हुई नजर आई ।

कंगना के अलावा दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी, मल्लिका शेरावत और ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2018 के रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे है । और अब सोनम कपूर कांस के रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरने के लिए तैयार है ।

यह भी पढ़ें : श्रीलंका में छा गया कंगना रानौत का बोल्ड कैटी लुक !

फ़िल्मों की बात करें तो, कंगना जल्द ही कृष द्दारा निर्देशित फ़िल्म मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झांसी में नजर आएंग़ी । यह फ़िल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी । इसके बाद कंगना राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फ़िल्म मेंटल है क्या, की शूटिंग शुरू करेंगी ।